खड़ी चट्टान पर साइकिल सवार का हैरतअंगेज स्टंट, 'दिल के मरीज' ना देखें यह VIDEO

इन दिनों इंटरनेट पर एक हैरतअंगेज वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स साइकिल पर सवार होकर खड़ी चट्टान पर खतरनाक अंदाज में साइकिल चलाते देखा जा रहा है, जिसे देखकर आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे.

खड़ी चट्टान पर साइकिल सवार का हैरतअंगेज स्टंट, 'दिल के मरीज' ना देखें यह VIDEO

नहीं देखा होगा ऐसा हैरतअंगेज स्टंट, VIDEO देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

कहते हैं शौक बड़ी चीज है और शौक अगर जुनून बन जाए, तो फिर लोग अपने उस शौक को पूरा करने के लिए जान की बाजी तक लगा देते हैं. आजकल युवाओं में स्टंट के साथ ही एडवेंचर्स स्पोर्ट को लेकर काफी तगड़ा क्रेज देखा जा रहा है, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब पसंद करते हैं. इंटरनेट की दुनिया में एक से बढ़कर एक रोमांच से भरे एडवेंचर्स स्पोर्ट हर कभी देखने को मिल जाते है, जो कई बार यूजर्स के रोमांच को बढ़ाने का काम करते नजर आते हैं. एक ऐसा ही हैरतअंगेज स्टंट का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खिया बटोर रहा है, जिसे देखकर आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स साइकिल पर सवार होकर एक पहाड़ी के ऊपर से खतरनाक अंदाज में सीधी खड़ी चट्टान पर नीचे की ओर आते देखा जा सकता है. यह नजारा देख आपके चेहरे की हवाइयां उड़ जाएगी. ऊंचाई से नीचे आते समय साइकिल कई बार चालक के कंट्रोल से बाहर चली जाती है.

इंसानों की तरह हंसती इस चिड़िया ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, क्या आपने देखा VIDEO
 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को यूजर्स खूब देख और पसंद कर रहे हैं. अबतक इस वीडियो को लाखों व्यूज के साथ ही हजारों की तादाद में लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर्स बढ़चढ़ वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. इसके साथ ही स्टंट कर रहे शख्स की सराहना कर रहे हैं.

मुंबई में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, जान्हवी और बहन खुशी, दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com