कभी ऑफिस जाते हुए आपने किया है ऐसा फील, सड़क पर कुछ यूं उछलता-कूदता-नाचता दिखा यह शख्स

वायरल हो रहे वीडियो में यह शख्स बकायदा नाचते हुए ऑफिस की ओर जाता दिख रहा है. ऑफिस की मोनोटोनस जॉब को भी एन्जॉय करता करता यह शख्स आपको भी इंस्पायर कर सकता है.

कभी ऑफिस जाते हुए आपने किया है ऐसा फील, सड़क पर कुछ यूं उछलता-कूदता-नाचता दिखा यह शख्स

ऑफिस जाने निकला शख्स सड़क पर दिखाने लगा गजब के करतब

वीकेंड के बाद ऑफिस जाने में अक्सर लोग कतराते हैं और छुट्टी वाले मूड से बाहर निकलना नहीं चाहते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक ऐसे शख्स को देखा जा रहा है, जो ऑफिस जाने के लिए उछलता और कूदता नजर आ रहा है. यह शख्स बकायदा नाचते हुए ऑफिस की ओर जाता दिख रहा है. ऑफिस की मोनोटोनस जॉब को भी एन्जॉय करता करता यह शख्स आपको भी इंस्पायर कर सकता है.

यहां देखिए वीडियो

सड़क पर नाचता दिखा यह शख्स

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स फॉर्मल शर्ट पैंट और ओवर कोर्ट के साथ बैग लेकर जा रहा है. इस दौरान यह शख्स उछलता-कूदता नजर आता है. सड़क से गुजरता यह शख्स सभी के सामने ही डांस करता नजर आता है. कभी एक पैर ऊपर उछालता, तो कभी दोनों हाथों को फैलाकर घूम जाता. सड़क पर लहराते-झूमते इस शख्स को इस तरह देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे उसे दुनियाभर की खुशी मिल गई हो. किसी के देखने की परवाह किए बिना यह शख्स बेहद आनंद में खुशी मनाता दिख रहा है. इस तरह इस शख्स को सड़क पर झूमता देख लोग उसका वीडियो भी बना रहे हैं, ऐसा ही वीडियो ट्विटर पर भी शेयर किया गया है.

राजस्थान में देखते ही देखते जमीन में समा​​​ गए 5 लोग, देखिए दिल दहला देने वाला Video

एनर्जी देख फैन हुए लोग

इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा गया है, 'इस सोमवार को सभी के लिए इस ऊर्जा की कामना'. इस वीडियो पर 15 हजार व्यूज आ चुके हैं. यूजर्स इस शख्स के ऊर्जा की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'मेरा तो दिन बन गया, गजब की ऊर्जा.' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'वाह अमेजिंग'. 

रणबीर-आलिया की शादी से पहले रोशनी से जगमगाया दूल्‍हे का घर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com