विक्की कौशल ने Obsessed गाने पर किया ऐसा डांस, करने लगा ट्रेंड, लोगों ने लिए खूब मज़े, कर दी मीम्स की बरसात

रियार साब, अभिजय शर्मा का अंडररेटेड पंजाबी गाना (Punjabi song) 2022 में रिलीज़ किया गया था, लेकिन विक्की के प्यारे डांस ने इसे रातों-रात इंटरनेट का पसंदीदा बना दिया.

विक्की कौशल ने Obsessed गाने पर किया ऐसा डांस, करने लगा ट्रेंड, लोगों ने लिए खूब मज़े, कर दी मीम्स की बरसात

विक्की कौशल ने Obsessed गाने पर किया ऐसा डांस, करने लगा ट्रेंड, लोगों ने लिए खूब मज़े

क्या आप विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को ऑब्सेस्ड (Obsessed) गाने पर झूमते हुए देख चुके हैं? अगर नहीं, तो शर्माएं नहीं क्योंकि वीडियो को लूप पर देखने के लिए आधा इंटरनेट अभी भी उनके इंस्टाग्राम पर जाता है. इस गाने पर विक्की कौशल का डांस काफी ट्रेंड कर रहा है. लोगों को उनका डांस काफी मज़ेदार लगा और उनके इस डांस को देखने के लिए लोग इंस्टाग्राम पर बार-बार उनकी रील्स देख रहे हैं. रियार साब, अभिजय शर्मा का अंडररेटेड पंजाबी गाना (Punjabi song) 2022 में रिलीज़ किया गया था, लेकिन विक्की के प्यारे डांस ने इसे रातों-रात इंटरनेट का पसंदीदा बना दिया.

और जब कोई ट्रेंड होता है, तो लोग मज़ेदार मीम फेस्ट शुरू कर देते हैं. जब विक्की का ऑब्सेस्ड पर डांस वायरल हुआ, तो लोगों ने गाने की पहली लाइन Gaddiyan Uchiya Rakhiya ​​पर आउट ऑफ कॉन्टेक्स्ट कार मीम्स बनाने में ज्यादा समय बर्बाद नहीं किया.

मज़ेदार मीम फेस्ट उन फिल्मों के अलग-अलग स्निपेट दिखाता है जिनमें उड़ने वाली कारों के दृश्य हैं. और हां, इनमें एक रोहित शेट्टी मीम भी है.

वेलकम का वह गुदगुदाने वाला दृश्य याद है जब अक्षय कुमार कार चलाते समय स्टीयरिंग व्हील को खींच लेते हैं? परेश रावल अभिनीत, दृश्य काफी पॉप्युलर है.

धमाल एक ऐसी फिल्म है, जिसे कोई भी कई बार देख सकता है, क्योंकि वह बेहद अराजक स्थिति में है. एक दृश्य में, अरशद वारसी एक टूटे हुए पुल पर कार से छलांग लगाने के बारे में कुछ मज़ेदार तरीके बताते हैं.

'Adipurush' Review: आज रामानंद सागर होते तो खुश ना होते!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com