Verna क्या से लेकर 'मैंने प्यार किया तक', कार वाले की इस टैगलाइन को देख हंस-हंसकर लोटपोट हुए लोग

पहले सिर्फ ट्रकों पर लिखा दिखाई देने वाला स्लोगन अब महंगी कारों और ऑटो रिक्शा तक पहुंच गया है. मजेदार बात ये है कि लोग अपनी कारों के नाम के साथ ही वर्ड प्ले भी करने लगे हैं.

Verna क्या से लेकर 'मैंने प्यार किया तक', कार वाले की इस टैगलाइन को देख हंस-हंसकर लोटपोट हुए लोग

महंगी कारों के नाम के साथ वायरल हुए ये वर्ड प्ले आपके चेहरे पर भी ले आएंगे मुस्कान.

एक दौर था जब ट्रकों के पीछे कुछ ऐसे स्लोगन लिखे होते थे, जिन्हें पढ़ने में बेहद मजा आता था. रास्ते पर चलते हुए या अपनी गाड़ी ड्राइव करते हुए हर गुजरते ट्रक के साथ निगाहें ट्रक की बैक साइड पर टिक जाती थीं और कोशिश होती थी कि, उस ट्रक पर लिखा स्लोगन पढ़ने की. पहले सिर्फ ट्रकों पर लिखा दिखाई देने वाला स्लोगन अब महंगी कारों और ऑटो रिक्शा तक पहुंच गया है. मजेदार बात ये है कि, लोग अपनी कारों के नाम के साथ ही वर्ड प्ले भी करने लगे हैं, जिसे पढ़कर मजा भी आता है और ऐसे लोगों के दिमाग की दाद देने का मन भी करने लगता है. आपको बताते हैं कारों के कुछ ऐसे ही नाम जिनके साथ वर्ड प्ले कर लोगों ने उसे बेहद मजेदार बना दिया.

यहां देखें पोस्ट

ऐसे किया वर्ड प्ले

कुछ कारों के नाम ऐसे हैं, जिनके आगे या पीछे एक या दो शब्द जोड़कर उन्हें मजेदार ट्विस्ट दिया जा सकता है. ऐसा ही एक नाम है वर्ना. ये कार तो बहुत शानदार और आरामदायक है और इसे पसंद करने वाले कुछ मजेदार एडऑन्स के साथ इसके नाम को भी दिलचस्प बना देते हैं. ट्विटर पर एक ऐसी ही पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें 'वर्ना' के नाम के आगे 'क्या' जोड़ दिया गया है और सेंटेंस बन गया है 'वर्ना क्या'. इस कार की इमेज पोस्ट की अक्षय शर्मा नाम के ट्विटर हैंडल ने, जिसमें लिखा है कि गुड़गांव वालों का ह्यूमर शानदार है. इसके जवाब में एक शख्स ने लिखा कि, उसने 'किया' की कार देखी थी, जिस पर कार ऑनर ने लिखा था 'मैंने प्यार' और आगे कार का नाम जुड़ कर किया लग गया था और ये मैंने प्यार किया बन गया.

ये भी हैं दिलचस्प टेक्स्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिर्फ यही नहीं यूजर्स ने कुछ और भी टेक्स्ट शेयर किए हैं. जेसिका तनेजा नाम की यूजर ने एक ऑटो की तस्वीर पोस्ट की इस ऑटो पर लिखा था, 'क्या होता है जब आप ट्रैफिक में बार-बार हॉर्न बजाते हैं. ऑप्शन ए- ट्रैफिक लाइट हरी हो जाती है. ऑप्शन बी- रोड चौड़ी हो जाती है. ऑप्शन सी- गाड़ी उड़ने लगती है या ऑप्शन डी- कुछ नहीं होता.' एक यूजर ने बेंगलुरू की एक ऑटो की इमेज शेयर करते हुए बताया कि, उस पर लिखा था कि लव इस लाइक वॉकिंग इन द पार्क- जुरासिक पार्क.