कोबरा कुएं में फंसा था, बाहर निकालने के लिए शख्स ने खुद की जान को खतरे में डाला और फिर... - देखें Video

यह वीडियो महाराष्ट्र के नासिक का बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कोबरा का रेस्क्यू एक गैर-सरकारी वन्यजीव अनुसंधान संगठन के स्वयंसेवकों ने किया.

कोबरा (Cobra) सबसे जहरीला सांप होता है, जिसका नाम सुनते ही किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाते हैं. कोबरा एक बार किसी को काट ले तो उसका बच पाना नामुमकिन ही होता है. लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स कोबरा से बिना डरे कुछ ऐसे कर रहा है, जिसे देखकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक कोबरा सांप कुएं में फंसा है और उसे बाहर निकालने के लिए एक शख्स ने खुद की जान को ही खतरे में डाल लिया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को न्यूज एजेंसी एएनआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक खतरनाक कोबरा सांप एक गहरे कुएं में फंस गया है. जिसे बचाने के लिए एक शख्स अपनी ही जान की बाजी लगा देता है. वीडियो में दिखाया गया है कि शख्स कोबरा सांप को कुएं के अंदर से कैसे बाहर निकाल रहा है. वीडियो देखकर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है.

देखें Video:

वीडियो में देखिए कैसे ये शख्स बड़े आराम से कोबरा सांप को बाहर निकाल रहा है. शख्स कोबरा को एक रस्सी के सहारे कुएं से बाहर निकालता है. इसके बाद उसे एक झोले में भर लेता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सांप को निकालते समय शख्स ने किसी भी तरह का प्रोटेक्शन गियर नहीं पहना है.  यह वीडियो महाराष्ट्र के नासिक का बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कोबरा का रेस्क्यू एक गैर-सरकारी वन्यजीव अनुसंधान संगठन के स्वयंसेवकों ने किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com