बिना ड्राइवर के चल रही थी गाड़ी, शख्स ने पहले की रोकने की कोशिश,फिर तेजी से लगा भागने, हर्ष गोयनका बोले- ‘अच्छा करने चले लेकिन..’

यह वीडियो देखने में काफी मजेदार है. इस वीडियो में एक शख्स बिना ड्राइवर के चलती हुई एक गाड़ी को रोकने की कोशिश करता है, लेकिन बाद में उसके साथ कुछ ऐसा हो जाता है, जिससे डरकर वो वहां से भाग खड़ा होता है.

बिना ड्राइवर के चल रही थी गाड़ी, शख्स ने पहले की रोकने की कोशिश,फिर तेजी से लगा भागने, हर्ष गोयनका बोले- ‘अच्छा करने चले लेकिन..’

बिना ड्राइवर के चल रही थी गाड़ी, शख्स ने पहले की रोकने की कोशिश,फिर तेजी से लगा भागने

बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो मजेदार ट्वीट और जोक्स शेयर कर, अपने फॉलोअर्स को एंटरटेन करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो देखने में काफी मजेदार है और इस वीडियो को देखने के बाद हम सभी को एक सबक भी मिलता है. इस वीडियो में एक शख्स बिना ड्राइवर के चलती हुई एक गाड़ी को रोकने की कोशिश करता है, लेकिन बाद में उसके साथ कुछ ऐसा हो जाता है, जिससे डरकर वो वहां से भाग खड़ा होता है.

देखें Video:

हर्ष गोयनका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘कभी-कभी हम अच्छा करना चाहते हैं लेकिन...' वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स आ रहा है और उसकी नजर एक गाड़ी पर पड़ती है, वह देखता है कि वो गाड़ी बिना किसी ड्राइवर के ही चल रही है. शख्स गाड़ी को रोकने के लिए पहले तो खुद ही कोशिश करता है उसके बाद वह गाड़ी के आगे के टायर के नीचे पत्थर लगाकर उसे रोक देता है. और फिर वह वहां से जाने लगता है, लेकिन आगे जाकर जब उसकी नजर गाड़ी के पीछे पड़ती है तो वह देखता है कि कुछ लोग पीछे से गाड़ी को धक्का लगा रहे हैं. ये देखते ही वह डर के मारे वहां से भाग खड़ा होता है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो काफी मजेदार है, लेकिन से देखकर आप भी यह बात जरूर समझ गए होंगे कि कई  बार जब हम कुछ अच्छा करने चलते हैं, तो मारे साथ ही गलत हो जाता है. वीडियो को सोशल मीडिया पर अबतक 19 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.