वंदे भारत एक्सप्रेस की थीम पर सूरत में खुला ये रेस्तरां, वायरल वीडियो देख लोग बोले- यहां तो जाना बनता है

अब, वंदे भारत की थीम पर बेस्ड एक अनोखे रेस्तरां ने गुजरात के सूरत में अपने दरवाजे खोले हैं, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

वंदे भारत एक्सप्रेस की थीम पर सूरत में खुला ये रेस्तरां, वायरल वीडियो देख लोग बोले- यहां तो जाना बनता है

इंटरनेट पर छाया इस रेस्तरां का वीडियो

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनें चार साल पहले लॉन्च होने के बाद से काफी लोकप्रिय हो गई हैं. अपनी सुविधाओं और सेवाओं के लिए मशहूर यह ट्रेन उन लोगों के बीच लोकप्रिय हो गई है, जो नियमित रूप से रेलवे से यात्रा करते हैं. अब, वंदे भारत की थीम पर बेस्ड एक अनोखे रेस्तरां ने गुजरात के सूरत में अपने दरवाजे खोले हैं, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

रेस्तरां का वीडियो इंस्टाग्राम यूजर चटोरा अंकित ने शेयर किया है. वीडियो में आप ट्रेन की रेप्लिका देख सकते हैं. माहौल वंदे भारत एक्सप्रेस की याद दिलाता है और रेस्तरां ने खाने-पीने के शौकीनों के बीच तेजी से लोकप्रियता हासिल की है. भारतीय परिदृश्यों और ट्रेन-थीम वाली सजावट के साथ, इंटीरियर को खास रंगों से सजाया गया है, जो बेहद रियलिस्टिक और आकर्षक वातावरण बना रहे हैं. वीडियो के अनुसार, मेनू में दुनिया भर के अलग-अलग क्षेत्रों के विभिन्न तरह के डिशेज हैं.

यहां देखें वीडियो

सिर्फ इतने में मिलता है लंच और डिनर

ब्लॉगर के अनुसार, रेस्तरां दो तरह के सूप, सात तरह की चाट, 10 तरह के ठंडे सलाद, दो प्रकार की गार्लिक ब्रेड और तीन तरह के पिज्जा समेत ढेरों ऑप्शन्स मुहैया करवाता है. इसके अलावा, उनके पास साउथ इंडियन और पंजाबी डिशेज भी हैं. ग्राहक असीमित मात्रा में कोल्ड ड्रिंक मांग सकते हैं और उन्हें मिठाई का विकल्प भी दिया जाता है. लंच के लिए इसकी कीमत ₹269 और डिनर के लिए ₹289 है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को दो मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 80,000 से अधिक लाइक्स मिले हैं. एक यूजर ने कहा, यह बहुत अच्छी जगह है, मैं भी यहां जाकर अनुभव करना चाहता हूं कि यहां का खाना कैसा होता है. एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, वाह अद्भुत, यह जगह जरूर देखने लायक है.