यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में की कन्याओं का पूजन, वीडियो हो रहा है वायरल

इस वीडियो को देखने के बाद कई यूज़र्स ने प्रतिक्रियाएं दी हैं. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. 14 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में की कन्याओं का पूजन, वीडियो हो रहा है वायरल

आज देश भर में महानवमी उत्सव पूरे धूमधाम से मनाया गया. इस मौके पर देश के सभी हिस्सों में कन्या पूजन की गई. ऐसे में सोशल मीडिया पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मुख्यमंत्री कन्याओं का पूजन कर रहे हैं. इस वीडियो को खुद योगी आदित्यानाथ ने शेयर किया. शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- आज महानवमी के पुनीत अवसर पर गोरखनाथ मंदिर परिसर में शक्ति-स्वरूपा कन्याओं का पूजन किया. शक्ति की अधिष्ठात्री देवी माँ भगवती की कृपा संपूर्ण चराचर जगत पर बनी रहे, सभी का कल्याण हो, यही प्रार्थना है. जय माँ भगवती!

देखें वीडियो

इस वीडियो को देखने के बाद कई यूज़र्स ने प्रतिक्रियाएं दी हैं. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. 14 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- जय माता दी. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- कन्या मां का रूप होती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखा जाए तो देश के कई हिस्सों में मां दुर्गा की पूजा हो रही है. सभी देशवासी मां की भक्ति में लीन हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.