मां से मिलकर पैर छुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अपने पैतृक गांव पंचूर जाकर मां से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान उन्होंने अपने मां के पैर छुएं और आशीर्वाद लिया. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हो रही है.

मां से मिलकर पैर छुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तस्वीर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों उत्तराखंड के दौरे पर हैं. तीन दिवसीय यात्रा के दौरान उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ  ने अपनी मां सावित्री से मुलाकात की. यह मुलाकात उनके  पैतृक गांव पंचूर में हुई. इसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर की जो काफी वायरल हो रही है. मां की तस्वीर को शेयर करने के बाद उन्होंने एक कैप्शन भी दिया. कैप्शन में उन्होंने लिखा- मां.

देखें तस्वीर 

सीएम योगी ने अपनी मां के साथ एक तस्वीर साझा की है जो काफी वायरल हो रही है. इस दौरान उन्होंने अपने परिजनों से भी मुलाकात की. उत्तर प्रदेश में लगातार दूसरी बार सीएम बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यह पहला उत्तराखंड दौरा है. करीब एक साल पहले सीएम योगी के पिता की मृत्यु हो गई थी.

कोरोना काल में कोविड गाइडलाइन्स प्रोटोकॉल का पालन करते हुए यूपी के सीएम आदित्यनाथ अंतिम क्रिया में भी मौजूद नहीं थे. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को खबर लिखे जाने तक 50 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने लाइक्स किए हैं, वहीं इस तस्वीर पर हज़ारों लोगों ने कमेंट्स किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com