शिकारियों के हाथ लगा ऐसा घड़ियाल, देख डर के मारे लोगों के छूटे पसीने, वायरल हुई Photos

हाल ही में मिसिसिपी में शिकारियों ने याज़ू नदी से एक ऐसा घड़ियाल बाहर निकाला है, जिसे देखकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक रही है.

शिकारियों के हाथ लगा ऐसा घड़ियाल, देख डर के मारे लोगों के छूटे पसीने, वायरल हुई Photos

अमेरिका के मिसिसिपी में शिकारियों ने याज़ू नदी से पकड़ा विशाल घड़ियाल.

Hunters Capture Huge Alligator: पानी का 'शैतान' कहे जाने वाले मगरमच्छ और घड़ियाल खूंखार शिकारियों की गिनती में आते हैं, जो अपने शिकार को पल भर में चीर फाड़ कर एक कर देते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर इन खूंखार शिकारियों से जुड़े वीडियो और फोटो सामने आते रहते हैं, जो कई बार चौंका देते हैं. हाल ही में घड़ियाल से जुड़ा एक ऐसा ही मामला लोगों को चौंका रहा है. दरअसल, हाल ही में अमेरिका के मिसिसिपी में शिकारियों ने याज़ू नदी से एक ऐसा घड़ियाल बाहर निकाला है, जिसे देखकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक रही है.

यहां देखें पोस्ट

अमेरिका के मिसिसिपी के इन शिकारियों की पहचान टान्नर व्हाइट, डॉन वुड्स, विल थॉमस और जॉय क्लार्क के रूप में हुई है, जिन्होंने तकरीबन 7 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद 14 फीट से अधिक लंबे और 800 पाउंड वजनी घड़ियाल को पकड़ा है, जिसे उन्होंने डरावना बताया है. यह घड़ियाल बाकी घड़ियालों की तुलना में काफी विशाल और भारी भरकम है, जिसे पकड़कर शिकारियों ने एक खास रिकॉर्ड बनाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डेलीस्टार की रिपोर्ट के अनुसार, इस घड़ियाल की एक फोटो को मिसिसिपी के वाइल्डलाइफ, फिशरीज और पार्क्स डिपार्टमेंट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर शेयर की है. डिपार्टमेंट ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सबसे लंबे घड़ियाल को पकड़े के लिए मिसिसिपी के इन शिकारियों टान्नर व्हाइट, डॉन वुड्स, विल थॉमस और उनकी टीम को बधाई.' बताया जा रहा है कि पालतू कुत्तों को खाए जाने की शिकायतों के बाद मिसिसिपी में इस विशाल घड़ियाल को पकड़ने की इजाजत दी गई.