जाली में फंस गया था हंस का बच्चा, शख्स आया बचाने तो पीछे से पिता ने कर दिया Attack - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर हंस (Swan) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. शख्स जिस वक्त हंस के बच्चे को बचा रहा था, तभी पिता हंस ने उस पर हमला (Angry Swan Try To Attack Man) कर दिया. 2014 में ब्रिटेन में यह रेस्क्यू हुआ था.

जाली में फंस गया था हंस का बच्चा, शख्स आया बचाने तो पीछे से पिता ने कर दिया Attack - देखें Video

Viral Video: हंस के बच्चे को बचा रहा था शख्स, तभी पीछे से पिता ने कर दिया Attack

सोशल मीडिया (Social Media) पर हंस (Swan) का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. वन्यजीव बचाव दल, जिस वक्त हंस के बच्चे को बचा रहा था, तभी पिता हंस ने उस पर हमला (Angry Swan Try To Attack Man) कर दिया. 2014 में ब्रिटेन में यह रेस्क्यू हुआ था. वाइल्डलाइफ एड के साइमन ने तार में फंसे हंस के बच्चे को बचाया था. ब्रिटेन के एक वन्यजीव बचाव संगठन, वाइल्डलाइफ एड, ने उस समय यूट्यूब पर लिखा था, "हंस 'बहुत ही सुरक्षात्मक माता-पिता हैं.' कोब 'नामक नर हंस अपने युवा की रक्षा के लिए बहुत आक्रामक हो सकता है.

संगठन ने कहा, 'इस साल की शुरुआत में, साइमन एक हंस के बच्चे को बचाने के लिए निकला था जो टेम्स नदी के पास एक बाड़ में फंस गया था. उसे बहुत गुस्से वाले कोब का सामना करना पड़ा. जो अपने गरीब बच्चे के पास किसी को नहीं जाने दे रहा था.' वीडियो के टाइटल में लिखा था, 'गुस्सैल हंस ने की साइमन की पिटाई.'

पशु कल्याण संगठन द्वारा साझा किया गया वीडियो अब छह साल बाद ट्विटर पर फिर वायरल हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि गुस्से में पिता हंस अपने पंख फड़फड़ा रहा है और साइमन को मारने की कोशिश कर रहा है. लेकिन उन्होंने हंस को शांत रखा और जब तक वहां से नही गए जब तक हंस के बच्चे को बचा नहीं लिया गया.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुरुवार को लोकप्रिय ट्विटर अकाउंट "Buitengebieden" पर साझा किए जाने के बाद से वीडियो को 7.8 लाख व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही 38 हजार से ज्यादा लाइक्स और 3 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'इसके बाद हंस के बच्चे को अपनी मां से लेक्चर सुनना पड़ेगा.'