विज्ञापन

2 साल का छुटकू है गाड़ियों का मास्टर, वायरल वीडियो देख आप भी कहेंगे ये है ब्रिलियंट किड

जो काम बड़े-बड़े लोग नहीं कर पाते वो काम एक दो साल के बच्चे ने कर दिखाया है, जो लोगो पहचानने में एक्सपर्ट है और अपनी क्यूटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहा है.

2 साल का छुटकू है गाड़ियों का मास्टर, वायरल वीडियो देख आप भी कहेंगे ये है ब्रिलियंट किड
2 साल का छुटकू है गाड़ियों का मास्टर, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे इंप्रेस

कार हो या कोई सी भी फोर व्हीलर हो सामने की तरफ उसका लोगो लगा होता है. बहुत से लोग ये कोशिश करते हैं कि वो लोगो देखकर कार की कंपनी पहचान सके. कुछ तो ऐसे भी होते हैं, जिनकी उम्र गुजर जाती है ये पहचानने में कि किसी कार पर लगा लोगो, किस कंपनी का है, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिल पाती. कुछ कॉमन लोगो तो खैर अधिकांश लोग पहचान ही लेते हैं. जो काम बड़े-बड़े लोग नहीं कर पाते वो काम एक दो साल के बच्चे ने कर दिखाया है. जो लोगो पहचानने में एक्सपर्ट है और अपनी क्यूटनेस की वजह से सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहा है.

यहां देखें वीडियो 

हर गाड़ी के लोगो की है पहचान

सोशल मीडिया पर क्रिस वी नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनका ग्रैंड सन दिखाई दे रहा है. इस बच्चे की उम्र है केवल दो साल. इतनी कम उम्र के बच्चे से आप क्या एक्सपेक्ट करते हैं. ये बच्चा जब कारों के बीच पहुंचा होगा तो शायद उसके पेरेंट्स उसे कलर्स की पहचान करवा रहे होंगे, लेकिन ऐसा है नहीं. इस बच्चे के पैरेंट्स उस से असल में कार की कंपनियों के लोगो की पहचान करवा रहे हैं. आप को ये वीडियो देखकर हैरानी होगी कि दो साल का ये बच्चा हर कंपनी का लोगो पहचानता है. हालांकि, कुछ लोगोज को देखकर उसने जरूर कहा कि उसे नहीं पता, लेकिन फिर वो उन्हें पहचान गया.

क्या बर्थडे का है गिफ्ट?

इंस्टाग्राम हैंडल के मुताबिक, इस बच्चे की उम्र सिर्फ दो साल है जो कार्स को देखकर अपनी खुशी नहीं रोक पाता है. उसके बर्थडे से पहले उसे कार देने की तैयारी है और वो खुद लोगो देखकर कुछ तय कर रहा है. इस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर इतना पसंद किया जा रहा है कि इसे बहुत कम समय में 11 लाख 31 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर्स बच्चे की तारीफ करते हुए ब्रिलियंट किड्स और क्यूट किड लिख रहे हैं.

ये भी देखेंः- इस समुद्र में चाहकर भी डूब नहीं सकता इंसान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हे प्रभु! ये क्या हुआ ? पीछे से देखा जा रही थी बस, आगे फिट कर रखा था ट्रैक्टर, जुगाड़ देख यूजर्स ने तारीफों के बांधे पुल
2 साल का छुटकू है गाड़ियों का मास्टर, वायरल वीडियो देख आप भी कहेंगे ये है ब्रिलियंट किड
मुंबई में भारी बारिश के बीच सोसाइटी में घुसा अजीबोगरीब जीव, देख उड़े लोगों के उड़े होश
Next Article
मुंबई में भारी बारिश के बीच सोसाइटी में घुसा अजीबोगरीब जीव, देख उड़े लोगों के उड़े होश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com