कुत्ता समझ घर पर ले आया शख्स, ट्विटर पर पूछा- 'कौन है इसका मालिक' लोग बोले- 'जंगली लोमड़ी का बच्चा है ये...'

जापान (Japan) का रहने वाला यह शख्स ट्विटर (Twitter) पर एक पोस्ट किया, जहां उसने बताया कि उनको सड़क किनारे कुत्ते का बच्चा मिला और वो इसके मालिक को ढूंढ रहे हैं. लेकिन बाद में बता चला कि वो कुत्ते का बच्चा नही बल्कि लोमड़ी का बच्चा था.

कुत्ता समझ घर पर ले आया शख्स, ट्विटर पर पूछा- 'कौन है इसका मालिक' लोग बोले- 'जंगली लोमड़ी का बच्चा है ये...'

कुत्ता समझ घर पर ले आया शख्स, ट्विटर पर पूछा- 'कौन है इसका मालिक'

जापान (Japan) का रहने वाला यह शख्स ट्विटर (Twitter) पर लिखी अपनी एक पोस्ट की वजह से काफी सुर्खियों में है. इस शख्स ने हाल ही में अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से छोटे से जानवर की कई फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मुझे यह कुत्ते का बच्चा सड़क पर बैठा मिला, मैं इसे फिलहाल अपने घर ले आया हूं. साथ ही मैंने इसका नाम 'लूना' रखा है. लेकिन मैं इसे इसके मालिक से मिलवाना चाहता हूं, इसलिए मैंने इसकी तस्वीर आप लोगों के साथ शेयर की है. 

इस यूजर का नाम है @marcy_com". यह जापान के होक्काइडो के त्सुकिगाटा शहर के रहने वाले हैं. लेकिन यूजर के इस पोस्ट को पढ़ने के बाद लोगों ने जो रिएक्शन दिया वह काफी मजेदार है,

एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, यह कुत्ते का बच्चा नहीं बल्कि लोमड़ी का बच्चा है. वहीं एक यूजर ने कहा, क्या यह लोमड़ी का बच्चा है? आपको इसे वापस वहीं जाकर छोड़ देना चाहिए, जहां से आप इसे लेकर आए हैं.

एक और यूजर ने कहा, मुझे यह कुत्ते का बच्चा नहीं बल्कि लोमड़ी के प्रजाती का ही लग रहा है. वहीं एक यूजर ने लिखा मुझे यह 'रकून' फैमिली का लग रहा है.

साथ ही इस शख्स ने इस छोटे से जानवर का वीडियो भी शेयर किया जिसमें यह कुत्ते की तरह भौंक नहीं रहा है बल्कि अलग ही तरह का आवाज निकालते हुए नजर आ रहा है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Yahoo News के मुताबिक ट्विटर पर इस तरह रिएक्शन मिलने के बाद यह शख्स इस छोटे से जानवर को लेकर 'जानवर के डॉक्टर' के पास गया. जहां पता चला कि यह कुत्ता नहीं बल्कि लोमड़ी का बच्चा है. क्योंकि जापान में लोमड़ी को पालना गैरकानूनी है. इसलिए सच सामने आने के बाद इस शख्स ने लोमड़ी के इस बच्चे को शहर के पास कितामी के फॉक्स सेंक्चुरी को दे दिया. और उसके बाद इस बात की जानकारी उसने ट्विटर पर दी कि, लूना दूसरी लोमड़ियों के साथ खेल रही है साथ ही वह अब आराम से अपनों के साथ है.