हर्ष गोयनका को क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहता था यूजर, बिजनेसमैन ने ऐसे पूरी की डिमांड - देखें VIDEO

एक ट्विटर यूजर ने उनसे डिमांड की तो उन्होंने क्रिकेट खेलते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में बिजनेसमैन को अपने परिवार के साथ एक खूबसूरत सी जगह पर क्रिकेट खेलते हुए देखा जा सकता है.

हर्ष गोयनका को क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहता था यूजर, बिजनेसमैन ने ऐसे पूरी की डिमांड - देखें VIDEO

हर्ष गोयनका को क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहता था यूजर, बिजनेसमैन ने पूरी की डिमांड

जाने-माने बिजनसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. उनके फॉलोअर्स की संख्या भी काफी बड़ी है. हर्ष गोयनका सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार और प्रेरणादायक वीडियोज शेयर करते रहते हैं. लोगों को उनकी हर पोस्ट काफी पसंद आती है और लोग बढ़कर उनकी तारीफ भी करते हैं. हाल ही में जब एक ट्विटर यूजर ने उनसे डिमांड की तो उन्होंने क्रिकेट खेलते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में बिजनेसमैन को अपने परिवार के साथ एक खूबसूरत सी जगह पर क्रिकेट खेलते हुए देखा जा सकता है.

दरअसल, हर्ष गोयनका ने ट्विटर पर एक शख्स का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो (video of a man playing cricket) पोस्ट किया. जिसमें दिखाया गया है कि खिलाड़ी ने गेंद को अपने बल्ले से मारा और पिच के एक छोर से दूसरे छोर तक दौड़ने लगा. हालांकि, वह बीच में ही लड़खड़ा गया. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, "उन लोगों के लिए जो मुझे क्रिकेट खेलते देखना चाहते हैं."

हालांकि, कमेंट सेक्शन में एक ट्विटर यूजर ने अनुरोध किया कि वह हर्ष गोयनका को क्रिकेट खेलते देखना चाहते हैं. उसने लिखा, “लेकिन मैं अब भी आपको क्रिकेट खेलते हुए देखना चाहूंगा! आप हमेशा हमें असफलताओं को मात देने के लिए हमारे प्रयासों को करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, इसलिए मैं आपको क्रिकेट खेलते देखना चाहता हूं. ”

हर्ष गोयनका ने इस शख्स के अनुरोध को मान लिया. जिसके बाद ट्विटर थ्रेड में, उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने लिखा, "ये असली मैं हूं."

कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने हर्ष गोयनका के बल्लेबाजी की तारीफ करनी शुरु कर दी. एक यूजर ने लिखा, "अच्छा शॉट सर! आप लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए क्यों नहीं खेलते! मैं आपको रेफर कर सकता हूं. ” दूसरे ने लिखा, "यह बहुत बड़ा है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोंगटे खड़े कर देगा ट्रक के पहियों से बच्चे को बचाने का यह वीडियो