ऐश्वर्या राय बच्चन के कान्स लुक को लेकर ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़, लोगों ने 'कोई मिल गया' वाले 'जादू' से किया कंपेयर

सिल्वर हुडी वाले ब्लैक कलर के गाउन में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत नजर आईं. रेड कार्पेट से ऐश्वर्या की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर भी छा गईं, हालांकि कुछ यूजर्स इसे लेकर तरह-तरह के मीम्स भी बना रहे हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन के कान्स लुक को लेकर ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़, लोगों ने 'कोई मिल गया' वाले 'जादू' से किया कंपेयर

ऐश्वर्या राय बच्चन का कान फिल्म फेस्टिवल लुक हो रहा वायरल

हर बार की तरह इस बार भी ऐश्वर्या राय बच्चन का कान्स फिल्म फेस्टिवल लुक छाया हुया और हर तरह उसकी चर्चा हो रही है. ऐश्वर्या राय ने 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में जैसे ही रेड कार्पेट पर कदम रखा, हर किसी का दिल जीत लिया. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें अब जमकर वायरल हो रही हैं. सिल्वर हुडी वाले ब्लैक कलर के गाउन में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत नजर आईं. रेड कार्पेट से ऐश्वर्या की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर भी छा गईं. हालांकि, कुछ यूजर्स इसे लेकर तरह-तरह के मीम्स भी बना रहे हैं, जो धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने ऐश्वर्या राय के कान्स लुक की तुलना फिल्म ‘कोई मिल गया' के ‘जादू' से की है. एक यूजर ने ऐश्वर्या के साथ उस कैरेक्टर की तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'ऐश्वर्या राय से इंस्पिरेशन मिला.'

वहीं एक अन्य यूजर ने ऐश्वर्या राय की तुलना गिफ्ट रैप से कर दी, जबकि एक ने तो उनकी ड्रेस को एल्यूमिनियम फॉयल से बना हुआ बता दिया.

हालांकि, ढेरों यूजर्स को ऐश्वर्या का यह लुक बेहद पसंद आया और उन्होंने ऐश्वर्या के लुक्स और खूबसूरती की जमकर तारीफ की.

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन का हुड वाला गाउन ‘कान कैप्सूल कलेक्शन' का हिस्सा है, जो खास तौर पर उनके लिए बनाया गया था. ऐश्वर्या के सिल्वर और ब्लैक गाउन में एक स्वीटहार्ट नेकलाइन और एक ओवरसाइज़्ड हुड नजर आता है, जो ऊपर जाकर उनके सिर को ढकता है. सोशल मीडिया पर कुछ लोग चाहे जो कहें, ऐश्वर्या के फैंस को उनका ये लुक काफी क्लासी और एलीगेंट नजर आ रहा है. 

ये भी देखें- Cannes Exclusive: PS-2 पर ऐश्वर्या राय बच्चन - "जब कुछ इतना अच्छा निकले..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com