Twin Tower के जमींदोज होते ही यूजर्स ने दिए अजीबोगरीब रिएक्शन, कहा- 'आ गए मेरी मौत का तमाशा देखने'

Twin Tower Demolition Memes: दिल्ली से सटे नोएडा में सुपरटेक के दो ट्विन टावर आज बस एक बटन दबाते ही 60 सेकंड के अंदर ही धराशायी हो गए, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स के मजेदार कमेंट्स की जैसे बाढ़ ही आ गई है.

Twin Tower के जमींदोज होते ही यूजर्स ने दिए अजीबोगरीब रिएक्शन, कहा- 'आ गए मेरी मौत का तमाशा देखने'

Twin Tower गिरने पर Twitter पर यूजर्स ने दिए अजीबोगरीब रिएक्शन

Twin Tower Demolition Reaction Of Twitter: नोएडा में सुपरटेक के दो ट्विन टावर (Twin Tower) को रविवार को पलक छपकते ही जमींदोज कर दिया गया. बस एक बटन दबाते ही 30 और 32 मंजिला ये इमारत देखते ही देखते बस चंद सेकेंड्स में ही मिट्टी में मिल गईं. इमारत में विस्फोट के बाद पूरे इलाके में भारी धुएं का गुबार सा छा गया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर हवा की तरह फैल रहा है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स एक से बढ़कर एक तरह-तरह के अजीबोगरीब रिएक्सशन दे रहे हैं. आप भी डाल लीजिए एक नजर. 

यहां देखें पोस्ट

कुतुब मीनार से भी ऊंची 100 मीटर के इन टॉवरों को 60 सेकंड के अंदर ही धराशायी कर दिया गया, जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो को देखकर कोई मजे ले रहा है, तो कोई परेशान देखा जा सकता है. बताया जा रहा है कि, नोएडा के ट्विन टॉवर्स को गिराने के लिए 3700 किलोग्राम से ज्यादा विस्फोटक का इस्तेमाल किया गया था. इसके लिए इमारत में 9000 से ज्यादा छेद किए गए थे.

बता दें कि दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 93ए में सुपरटेक एमराल्ड कोर्ट हाउसिंग सोसाइटी के भीतर साल 2009 में 'एपेक्स' (32 मंजिल) और 'सियान' (29 मंजिल) टावर बनाए गए थे. कहा जा रहा है कि, इस इमारत को बनाने में 300 करोड़ रुपये का खर्च आया था, जिसकी वर्तमान में कीमत 700-800 करोड़ रुपये बताई जा रही है. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग जहां इसे प्रकृति के साथ छेड़छाड़ बता रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग बिल्डर्स के मजे ले रहे हैं.

* ""इंसान की तरह दुकान से बाहर निकलती गाय का अंदाज देख लोगों के उड़े होश, देखें VIDEO
* 'Video:'मौत के कुछ घंटों बाद ताबूत में बंद बच्ची फिर से हुई जिंदा, डॉक्टर्स ने मान लिया था डेड
* "खूंखार मगरमच्छ के बाड़े में घुस गया शख्स, आगे जो हुआ उसे देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

देखें वीडियो- ऋतिक रोशन यलो को-ऑर्ड सेट में आए नजर, फैंस में दिखा जबरदस्‍त क्रेज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com