विज्ञापन
This Article is From Jan 21, 2022

महिला पत्रकार को Live के दौरान कार ने मारी ज़ोर की टक्कर, उठकर फिर से करने लगी रिपोर्टिंग - देखें Video

वीडियो में दिखाया गया है कि योर्गी डनबर वेस्ट वर्जीनिया के डनबर से लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं. तभी एक कार ने उन्हें पीछे से जोर की टक्कर मार दी और वो जमीन पर गिर गईं, लेकिन इस दौरान उन्होंने बोलना बंद नहीं किया.

महिला पत्रकार को Live के दौरान कार ने मारी ज़ोर की टक्कर, उठकर फिर से करने लगी रिपोर्टिंग - देखें Video
महिला पत्रकार को Live के दौरान कार ने मारी ज़ोर की टक्कर, उठकर फिर से करने लगी रिपोर्टिंग

जब आप टेलीविज़न पर लाइव रिपोर्टिंग कर रहे होते हैं तो आपको कुछ नहीं पता होता है कि इस बीच आपके साथ क्या गलत हो सकता है. खराब मौसम और पक्षियों से लेकर परेशान कुत्तों और नाराज दर्शकों तक, पत्रकारों को कई बिन बुलाए मेहमानों का सामना करना पड़ जाता है क्योंकि वे लाइव टेलीविजन पर एक महत्वपूर्ण जानकारी का संचार करते हैं. लेकिन वेस्ट वर्जीनिया के डनबर में एक टीवी रिपोर्टर (TV reporter) के साथ कुछ ऐसा हो गया, जिसके बाद लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. जब एक लाइव प्रसारण के दौरान उसे एक कार ने टक्कर मार दी. डब्लूएसएजेड-टीवी की एक रिपोर्टर तोरी योर्गी को एक कार ने टक्कर मार दी, जब वह स्टूडियो में एंकर टिम इर के साथ लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और वायरल हो गया है.

वीडियो में दिखाया गया है कि योर्गी डनबर वेस्ट वर्जीनिया के डनबर से लाइव रिपोर्टिंग कर रही थीं. तभी एक कार ने उन्हें पीछे से जोर की टक्कर मार दी और वो जमीन पर गिर गईं, लेकिन इस दौरान उन्होंने बोलना बंद नहीं किया. वो फिर से उठकर कैमरे के सामने आ गईं लेकिन तब तक उन्होंने बोलना जारी रखा.

टक्कर मारे जाने के कुछ सेकंड बाद योर्गी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "मुझे अभी एक कार ने टक्कर मार दी है, लेकिन मैं ठीक हूँ, टिम." इस घटना के दौरान उस महिला ड्राइवर ने भी टोरी से उसका हाल पूछा, जिसने टोरी को टक्कर मारी थी. उसने पूछा कि क्या आप ठीक हो? तो टोरी ने जवाब दिया कि हां मैं बिल्कुल ठीक हूं. टोरी ने घटना के बाद फिर से कैमरे के सामने आते हुए कहा, मैं अभी एक कार से टकरा गई हूं, लेकिन खुशनसीब हूं कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं. एंकर ने भी टोरी से पूछा कि क्या तुम ठीक हो?

देखें Video:

इस वीडियो को टिमोथी बर्क नाम के एक यूजर द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया था. इस क्लिप को 36 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे 28,000 बार लाइक किया जा चुका है. रिपोर्टर की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, "तोरी योर्गी, आज सबसे सकारात्मक चीज है जो मैंने 2022 में टेलीविजन पर देखी है."

अन्य लोग इस बात से नाराज़ थे कि उनसे रिपोर्टिंग जारी रखने की उम्मीद की जा रही थी और कैमरा नहीं काटा. एक ट्वीट में, एक दर्शक ने कहा, "उसके टक्कर लगने के बाद उन्होंने क्यों नहीं काटा? उसने इसे एक साथ रखते हुए बहुत अच्छा काम किया लेकिन ... वह एक कार की चपेट में आ गई और उम्मीद की जा रही थी कि वह रिपोर्ट करती रहेगी.”

हफिंगटन पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, योर्गी को दुर्घटना के बाद चेक आउट करने के लिए ईआर भेजा गया था. रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐसा प्रतीत होता है कि योर्गी अकेले काम कर रही थीं और लाइव सेगमेंट के लिए सब कुछ अकेले ही संभाल रही थीं. इसमें दुर्घटना के दौरान कैमरा गिरने के बाद उन्होंने खुद उसे ठीक भी किया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बब्बर शेर को पालतू कुत्ते की तरह गोद बैठाकर दुलार रहा था शख्स, अगले ही पल निकल गई पूरी हीरोगिरी, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो
महिला पत्रकार को Live के दौरान कार ने मारी ज़ोर की टक्कर, उठकर फिर से करने लगी रिपोर्टिंग - देखें Video
कैसे पता करें शहद असली है या नकली? शख्स ने बताई ये आसान सी ट्रिक, 5 सेकंड में आप भी कर सकते हैं पहचान
Next Article
कैसे पता करें शहद असली है या नकली? शख्स ने बताई ये आसान सी ट्रिक, 5 सेकंड में आप भी कर सकते हैं पहचान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;