William Shakespeare को लेकर टीवी एंकर ने शो के दौरान कर दी बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल, अब मांगी माफी

अर्जेंटीना में एक समाचार चैनल के दर्शक यह जानकर चकित और बेहद भ्रमित थे कि दुनिया ने 16वीं शताब्दी के नाटककार की हाल ही में एक COVID-19 जैब लेने के बाद मौत हो गई.

William Shakespeare को लेकर टीवी एंकर ने शो के दौरान कर दी बड़ी गलती, सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल, अब मांगी माफी

William Shakespeare को लेकर टीवी एंकर ने शो के दौरान कर दी बड़ी गलती

अर्जेंटीना में एक समाचार चैनल के दर्शक यह जानकर चकित और बेहद भ्रमित थे कि दुनिया ने 16वीं शताब्दी के नाटककार की हाल ही में एक COVID-19 जैब लेने के बाद मौत हो गई. यह जल्द ही स्पष्ट हो गया कि टीवी एंकर ने अंग्रेजी नाटककार को उसी नाम के एक व्यक्ति के साथ भ्रमित किया था. विचाराधीन ब्रिटिश व्यक्ति की 81 वर्ष की आयु में मृत्यु हो गई. वारविकशायर के विलियम "बिल" शेक्सपियर की मृत्यु की सूचना दुनिया भर में मिली क्योंकि उन्होंने फाइजर / बायोएनटेक वैक्सीन प्राप्त करने वाले इंग्लैंड में दूसरे व्यक्ति होने का गौरव प्राप्त किया. उनके अनूठे नाम से वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगे.

विलियम शेक्सपियर (William Shakespeare) को लेकर हुई गलती के बाद टीवी एंकर नोएलिया नोविलो (Noelia Novillo) को लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. इन सबके बाद उन्होंने अपनी गलती के लिए लोगों से माफी मांगी.

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, दुनिया में सबसे पहले कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगवाने वाले पुरुष विलियम 'बिल' शेक्सपियर की पिछले सप्ताह 81 साल की उम्र में मौत हो गई थी. इसी को लेकर न्यूजरीडर नोएलिया नोविलो (Noelia Novillo) से गलती हो गई और उन्होंने विलियम शेक्सपियर (William Shakespeare) समझ लिया. बता दें, कि विलियम को बिल शेक्सपियर के नाम से भी जाना जाता था और पिछले साल कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद वो सुर्खियों में आ गए थे.

विलियम 'बिल' शेक्सपियर की मौत पर नोएलिया नोविलो (Noelia Novillo) ने अर्जेंटीना के टीवी स्टेशन कैनाल 26 पर कहा, 'हमें ऐसी खबर मिली है, जिसने हम सभी को स्तब्ध कर दिया है. हम विलियम शेक्सपियर और उनकी मृत्यु के बारे में बात कर रहे हैं. 'जैसा कि हम सभी जानते हैं, वह अंग्रेजी भाषा के सबसे महत्वपूर्ण लेखकों में से एक हैं. वह कोरोना वैक्सीन पाने वाले पहले व्यक्ति थे. 81 साल की उम्र में इंग्लैंड में उनका निधन हो गया.

देखें Video:

हालांकि, अब नोएलिया नोविलो ने अपनी गलती मान ली है और इसके लिए माफी मांग लिया है. नोएलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर माफी मांगी और फॉलोवर्स से कहा, 'मैं आपके साथ बात करने के इस मौके को जाने नहीं देना चाहती थी.' उन्होंने आगे कहा, 'मैं बस सॉरी कहना चाहती हूं और आपसे मुझे माफ करने की अपील करती हूं. कोई भी गलती कर सकता है और मैं अपनी गलती के लिए खुद जिम्मेदार हूं.'

नोएलिया ने अपने वीडियो के अंत में फॉलोवर्स को किस देते हुए कहा, 'मैं अपनी गलती मान रही हूं और मुझे सुनने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. आपका दिन शुभ हो.' नोएलिया के वीडियो पर फैंस की मिली जुली प्रतिक्रिया आई. एक फैन ने कहा, 'गलती करना ही इंसान है और आप खूबसूरत हैं.'


वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, 'हम सभी जानते हैं कि आपने फैन फॉलोइंग बढ़ाने के लिए किया है.' नोएलिया नोविलो के वीडियो पर उनके साथ काम करने वाले एक सहयोगी ने कहा, 'आप एक प्रोफेशनल और बड़े दिल वाली शख्स हैं. आप साथ काम करने के लिए सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com