ट्रक के टायर का पंचर बनाते हुए अचानक ट्यूब में हुआ धमाका, तीन लोग हवा में उड़ गए, बार-बार Video देख रहे लोग

कुछ लोग एक ट्रक के टायर का पंचर ठीक कर रहे थे कि तभी ट्यूब में अचानक धमाका हुआ और पंचर बना रहे तीन लोग बड़ी तेजी से हवा में उछल गए.

ट्रक के टायर का पंचर बनाते हुए अचानक ट्यूब में हुआ धमाका, तीन लोग हवा में उड़ गए, बार-बार Video देख रहे लोग

ट्रक के टायर का पंचर बनाते हुए अचानक ट्यूब में हुआ धमाका

सोशल मीडिया वो जगह है जहां आपको हर रोज़ कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है. कई बार तो कुछ वीडियो देख लोगों की आंखें फटी रह जाती हैं और फिर भी लोग यकीन नहीं कर पाते. अब ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर लोगों को हैरान कर रहा है, जिसे देख जहां बहुत से लोग डर गए, तो वहीं बहुत से लोग इस वीडियो को देख अपनी हंसी को कंट्रोल ही नहीं कर पा रहे हैं. और वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. 

वायरल हो रहा ये वीडियो दरअसल एक पंचर की दुकान का है. जहां कुछ लोग एक ट्रक के टायर का पंचर ठीक कर रहे थे कि तभी ट्यूब में अचानक धमाका हुआ और पंचर बना रहे तीन लोग बड़ी तेजी से हवा में उछल गए. यह नज़ारा देखते ही वहां आसपास मौजूद लोग हक्के-बक्के रह गए.

देखें Video:

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पंचर की शॉप है, जहां एक ट्रक के टायर को कुछ लोग मिलकर ठीक कर रहे है. देखकर पता चल रहा है कि वो लोग टायर का पंचर ही सही कर रहे हैं. लेकिन अगले ही पल आप देखेंगे कि टायर में अचानक धमाका होता है और टायर समेत 3 लोग बड़ी बुरी तरह से हवा में उछल गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को bogor.gembira नाम के अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो 7 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुक है. और 3 लाख से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. लोग वीडियो पर डेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मैं इस क्लिप को बार-बार देख रहा हूं. दूसरे ने लिखा- ये कैसे हुआ. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.