विज्ञापन
This Article is From Nov 22, 2021

शख्स ने फैंटा डालकर बनाई अनोखी मैगी, वायरल हुई रेसिपी वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक अजीब रेसिपी (Weird Recipe) का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे. कुछ लोग तो ऐसे भी थे जो इस वीडियो को देखने के बाद गुस्से से तिलमिला गए.

शख्स ने फैंटा डालकर बनाई अनोखी मैगी, वायरल हुई रेसिपी वीडियो
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है
नई दिल्ली:

खाने का नाम सुनते ही हर शख्स के मुंह में पानी आ जाता है. कुछ लोग तो ऐसे होते हैं जो हर वक्त नया खाने की फिराक में लगे रहते हैं. इसलिए कई बार वो ऐसे एक्सपेरिमेंट कर बैठते हैं, जिन्हें देख कोई भी सोचने पर मजबूर हो जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे. कुछ लोग तो ऐसे भी थे जो इस वीडियो को देखने के बाद गुस्से से तिलमिला गए.

इस बार सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें आप देख सकते हैं कि एक ठेलेवाले ने पैन में घी डालकर इसमें प्याज़, हरी मिर्च, शिमला मिर्च और टमाटर का तड़का लगाया. फिर ठेलेवाला शख्स पैन में ‘फैंटा' कोल्ड ड्रिंक की एक पूरी बोतल डाल देता है. उबलती फैंटा में पड़ती है मैगी, मसाला, हल्दी, धनिया और नमक. मैगी का मिक्सर जब सूखने लगता है तो इसमें ऊपर से चाट मसाला और नींबू की सीजनिंग डालकर उसे खाने के लिए परोस देता है.

यहां देखिए वीडियो-

सोशल मीडिया (Social Media) पर जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ वैसे ही लोगों ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ इसे देखकर तो मुझे फिर से ऑरेंज मैगी और मिल्क शेक मैगी की याद आ गई.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ मैगी को इस तरीके से खाना मेरे लिए बहुत मुश्किल काम है.' एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ लगता है लोगों को हर चीज का टेस्ट बिगाड़ने में कुछ ज्यादा ही मजा आ रहा है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर  Foodie_incarnate नाम के यूट्यूब अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं लाख से ज्यादा लोगों ने इसे अब तक लाइक किया है. एक और जहां कुछ लोग अपनी पसंदीदा डिश के साथ ऐसा प्रयोग करने पर खफा दिखें. वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें ये नया एक्सपेरिमेंट पसंद आया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
शख्स ने फैंटा डालकर बनाई अनोखी मैगी, वायरल हुई रेसिपी वीडियो
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com