बिना चेन वाली साइकिल के Video ने उड़ाए यूजर्स के होश, देखिए गजब की टेक्निक

Unique Cycle Video: सोशल मीडिया पर बिना चेन वाली साइकिल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बिना चेन वाली साइकिल में गजब की तकनीक से टायरों को सीधा पेडल के साथ कनेक्ट किया गया है, जो वाकई काबिले तारीफ है.

बिना चेन वाली साइकिल के Video ने उड़ाए यूजर्स के होश, देखिए गजब की टेक्निक

Trending Chainless Cycle Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एयरलेस टायर (Airless Tire Cycle) के बाद अब बिना चेन वाली साइकिल (Chainless Cycle) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस साइकिल (Cycle)की खासियत यह है कि इसमें चेन नाम की कोई चीज़ नहीं है. वीडियो में साइकिल को सीधे पैडल से चलते देखा जा सकता है. वायरल हो रहे इस साइकिल के वीडियो को देख यूजर्स भी हैरान है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक चेनलेस साइकिल का वीडियो इन दिनों खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो (Viral Video) देखने के बाद जाहिर है कि आपने के मन में भी यह सवाल उठ रहा होगा कि, बिना चेन के आखिर यह साइकिल चलेगी तो चलेगी कैसे? लेकिन वीडियो देखने के बाद आपको आपके सारे सवालों का जवाब मिल जाएगा. वीडियो में आगे आप दो लोगों को साइकिल चलाते देखेंगे. एक साइकिल चेन वाली है और दूसरी बिना चेन की. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिना चेन वाली साइकिल में गजब की तकनीक से टायरों को सीधा पेडल के साथ कनेक्ट किया गया है, जो वाकई काबिले तारीफ है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह साइकिल बिना चेन के कैसे फर्राटा भरती हुई सड़क पर दौड़ रही है. वीडियो में दिए गए कैप्शन के अनुसार, लीवर पेडल बल को गुणा करते हैं, ताकि व्यक्ति कम प्रयास के साथ तेजी से आगे बढ़ सके. ऐसी पेडलिंग कूल्हों, घुटनों और टखनों के अत्यधिक झुकने को दबा देती है. इस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 11 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. 
 

* ""डिग्री लेने स्टेज़ पर पहुंचे पिता को तुतलाते हुए बेटी ने दी बधाई, Viral हो रहा Video
* 'VIDEO: कभी देखी है तैरती 'बिरयानी', भगोने के साथ खुद ही जा रही हैं डिलीवर होने!
* "स्कूल जाने के लिए अपनी जान पर खेलती नजर आई बच्ची, VIDEO देख कांप उठेगी रूह

देखें वीडियो- आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर अनारकली कुर्ते में आईं नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com