मूर्ति को इंसान समझकर गोद में लेट गई बिल्ली, 37 लाख लोगों को पसंद आया ये वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बिल्ली मौसी बड़े ही प्यार से मूर्ति की गोद में लेटी हुई है. वो बार-बार मूर्ति से प्यार कर रही है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इंसान हो जानवर, सभी को प्यार और दुलार पसंद है.

मूर्ति को इंसान समझकर गोद में लेट गई बिल्ली, 37 लाख लोगों को पसंद आया ये वीडियो

इंसान हो या जानवर, सभी को प्यार की ज़रूरत होती है. सभी चाहते हैं कि कोई उनका ख्याल रखें. सोशल मीडिया पर इंसानों के अलावा जानवरों के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. अभी हाल ही में एक बिल्ली का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक बिल्ली एक मूर्ति से चिपककर लेटी हुई है. ऐसा लग रहा है कि वो मूर्ति को इंसान समझ रही है. सोशल मीडिया पर 37 लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा है. ये वीडियो इतना प्यारा है कि लोग धड़ल्ले से इसे शेयर कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बिल्ली मौसी बड़े ही प्यार से मूर्ति की गोद में लेटी हुई है. वो बार-बार मूर्ति से प्यार कर रही है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इंसान हो जानवर, सभी को प्यार और दुलार पसंद है. अब इसी बिल्ली को ही देख लीजिए, प्यार पाने के लिए कैसे मूर्ति से चिपकी हुई है.

इस वीडियो पर लोग बहुत ही ज्यादा कमेंट कर रहे हैं. साथ ही साथ इस वीडियो को लोग धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इसे buitengebieden नाम के यूज़र हैंडल से शेयर किया गया है. इस वीडियो को 3.7 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं, वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में दिल को खुश कर देने वाला वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- इस तरह के वीडियो, दिल को फ्रेश कर देता है.