ट्रैक्टर को ओवरटेक कर रही थी तेज रफ्तार वैन, तभी ड्राइवर ने वैन को मार दी जबरदस्त टक्कर - देखें Shocking Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक टैक्टर रोड पर सीधा चला जा रहा है. कुछ ही देर बाद उसके पीछे से एक तेज रफ्तार वैन आती है. वैन का ड्राइवर अपने आगे जा रहे ट्रैक्टर को ओवरटेक करने लगता है, कि तभी टैक्टर वाला वैन को जबरदस्त टक्कर मार देता है.

सोशल मीडिया पर आए दिन सड़क हादसे के वीडियो (Road Accident Video) सामने आते रहते हैं. कई बार तो कुछ वीडियो इतने खौफनाक होते हैं, जिन्हें देखकर आपका दिमाग ही घूम जाएगा. आपने अक्सर ट्रक और कार के एक्सीडेंट की घटनाएं सुनी होंगी. लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है कि किसी ट्रैक्टर ने किसी वैन को टक्कर मार दी हो. क्योंकि आमतौर पर ट्रैक्टर बाकी गाड़ियों के मुकाबले कम रफ्तार में चलते हैं. लेकिन अब जो वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं इसमें एक ट्रैक्टर ने तेज रफ्तार वैन को जबरदस्त टक्कर मार दी है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को वायरल हॉग ने शेयर किया है. ये वीडियो इग्लैंड का है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक टैक्टर रोड पर सीधा चला जा रहा है. कुछ ही देर बाद उसके पीछे से एक तेज रफ्तार वैन आती है. वैन का ड्राइवर अपने आगे जा रहे ट्रैक्टर को ओवरटेक करने लगता है, कि तभी टैक्टर वाला वैन को जबरदस्त टक्कर मार देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जबकि वीडियो की शुरुआत में देखने पर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगेगा कि इस रोड पर कोई एक्सीडेंट होने वाला है. क्योंकि टैक्टर वाला तो बिल्कुल सीधे जा रहा था. लेकिन शायद उसने वैन वाले पर अपना गुस्सा निकालने के लिए जबरदस्ती टक्कर मार दी. सबसे बड़ी ध्यान देने वाली बात तो ये है कि सड़क पर आप कोई भी गाड़ी चला रहे हों, लेकिन आपको कभी बहुत तेज रफ्तार में गाड़ी ड्राइव नहीं करनी चाहिए. और खासतौर पर किसी वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश तो बिल्कुल नहीं करनी चाहिए, क्योंकि इससे आपकी ही जान को खतरा हो सकता है.