आइसक्रीम खाते हुए बच्चे की मुस्कान पर फिदा हुए लोग, वीडियो देख बन जाएगा हर किसी का दिन

छोटे बच्चों की हर एक बात निराली होती है, मगर जब बच्चे कुछ प्यारभरा काम कर दें तो फिर उसका चर्चा में आना तो बनता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक छोटे बच्चे का बेहद ही प्यारा वीडियो (Video) सुर्खियां बटोर रहा है.

आइसक्रीम खाते हुए बच्चे की मुस्कान पर फिदा हुए लोग, वीडियो देख बन जाएगा हर किसी का दिन

नई दिल्ली:

दुनिया के हर शख्स को छोटे बच्चे (Little Child) की शरारत पसंद होती है. अक्सर कई बार बच्चे ऐसी हरकत कर देते हैं, जिस पर लोग खिलखिला उठते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन बच्चों से जुड़े वीडियोज वायरल होते रहते हैं, इनमें से कुछ वीडियोज तो हमारे दिल को छू लेते हैं. अब इसी कड़ी में फिर से एक छोटे बच्चे का वीडियो तेजी से सुर्खियां बटोर रहा है, ये वीडियो (Video) यूजर्स को इतना पसंद आ रहा है कि वे इसे शेयर करना भी नहीं भूल रहे हैं.

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बेहद ही प्यारा बच्चा एक महिला की गोद में आइक्रीम खा रहा है, लेकिन इसी दौरान वो ऐसा काम कर देता है, जिसे देखकर यकीनन हर कोई मुस्कुराने लगेगा. दरअसल वीडियो में दिख रहे बच्चे ने कमाल का रिएक्शन दिया, जिस पर लोग दिल हार बैठे. इस वीडियो में बच्चे के एक्सप्रेशन वाकई में कमाल के लग रहे होते हैं. आपको बता दें वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स और कमेंटस देखने को मिल रहे हैं.

यहां देेखिए वीडियो-


अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है. यही वजह है कि कई यूजर्स ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज कराई. एक यूजर ने कहा कि ये वीडियो वाकई कमाल है, बच्चे का रिएक्शन देख हर किसी को उस पर प्यार आ जाएगा. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि बच्चा बड़ा क्यूट है, मुझे इस बच्चे से प्यार हो गया.' इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो की अलग-अलग अंदाज में तारीफ की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो (Video) को kids Addiction के पेज पर देख सकते हैं. 27 सेकंड का ये वीडियो और भी सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफार्म पर देखने को मिल रहा है. वीडियो को खबर लिखे जाने तक चार लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जब भी किसी बच्चे के वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर किया जाता है तो लोग उस पर इसी तरह से अपना प्यार लुटाते हैं.