छोटे बच्चे ने पहली बार खाया कीवी फल, खाते ही दिए ऐसे एक्सप्रेशन, बार-बार देखना चाहेंगे Video

वायरल वीडियो में एक प्यारे बच्चे को पहली बार कीवी फल खाते दिखाया गया है और ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

छोटे बच्चे ने पहली बार खाया कीवी फल, खाते ही दिए ऐसे एक्सप्रेशन, बार-बार देखना चाहेंगे Video

छोटे बच्चे ने पहली बार खाया कीवी फल

आज के डिजिटल युग में इंटरनेट अनगिनत मनमोहक बच्चों के वीडियो से भरा पड़ा है जो हमारा दिल जीतने में कभी असफल नहीं होते. चाहे यह शिशुओं के प्रति प्यार हो या अच्छी स्माइल, इन हृदयस्पर्शी क्षणों को दुनिया भर के लोगों द्वारा शेयर किया जाता है. मशहूर हस्तियों से लेकर रोजमर्रा के सोशल मीडिया यूजर्स तक, जीवन की सबसे महत्वपूर्ण बातों को सोशल मीडिया पर शेयर करने की चाहत निरंतर बनी रहती है. इस मजेदार ट्रेंड की इस कड़ी में एक बच्चे को पहली बार कीवी (Kiwi) फल खाते हुए दिखाने वाले वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

वायरल वीडियो में एक प्यारे बच्चे को पहली बार कीवी फल खाते दिखाया गया है और ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. फ़ुटेज में दिखाया गया है कि एक केयरटेकर छोटे बच्चे को ताज़ी कीवी का एक टुकड़ा दे रहा है. छोटा बच्चा उत्सुकता से कीवी को पकड़ता है और काटता है, इसके बाद उसका जो रिएक्शन होता है, वो देखने लायक है. वीडियो फ़िगेन के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, दुनिया भर से यूजर्स अपनी खुशी ज़ाहिर करने और अपने अनुभव शेयर करने के लिए कमेंट करने लगे. एक दर्शक ने मजाकिया अंदाज में कहा, "यह मुझे टकीला शॉट्स लेने और बिल्कुल वैसा ही चेहरा बनाने की याद दिलाता है." यह कोई रहस्य नहीं है कि बच्चे के रिएक्शन ने कई लोगों का दिल जीत लिया.