गर्मी से बचने के लिए शख्स ने किया मज़ेदार जुगाड़, तूफान पंखे में लगाई पॉलीथीन, लोग बोले- तारीफ के लिए शब्द ही नहीं

वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स ने गर्मी से बचने के लिए ऐसा जुगाड़ किया है, जिसे देख आपका दिमाग चकरा जाएगा.

गर्मी से बचने के लिए शख्स ने किया मज़ेदार जुगाड़, तूफान पंखे में लगाई पॉलीथीन, लोग बोले- तारीफ के लिए शब्द ही नहीं

गर्मी से बचने के लिए शख्स ने किया मज़ेदार जुगाड़

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स ने गर्मी से बचने के लिए एक ऐसा जुगाड़ किया है, जिसे देख आपका दिमाग चकरा जाएगा. आप भी यही कहेंगे कि ऐसे लोग कहां से आते हैं?

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बेड पर बड़े मज़े से लेटकर मोबाइल फोन चला रहा है. लेकिन आप देखेंगे कि वो एक पॉलीथीन के अंदर लेटा दिख रहा है. और उस पॉलीथीन को उसने एक तूफान पंखे से जोड़ रखा है. शख्स का ये अनोखा जुगाड़ देख तो यही लग रहा है कि शख्स ने सोचा होगा कि ऐसा करने से पंखे की पूरी हवा सीधी उसे ही लगेगी. देखने में ये बिलुकल किसी टनल जैसा लग रहा है. लोग शख्स के इस जुगाड़ को देख हैरान भी हैं और इसके खूब मज़े भी ले रहे हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टग्राम पर technical_personnel नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 23 हजार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. लोग इस जुगाड़ के खूब मज़े लेकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- फैन ऑफ होते ही सीधे प्रभु के दर्शन. दूसरे ने लिखा- बेकार. तीसरे ने लिखा- मूर्खता खतरनाक हो सकती है.

9 साल के सेवा के बाद CISF से रिटायर हुए 3 डॉग्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com