TikTok Viral Video: लॉकडाउन में कार में छिपकर बैठ गया पति, पकड़ा गया तो पत्नी बोली - 'चलो, बरतन धो...'

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) के दौरान टिकटॉक पर लोग मजेदार वीडियो बना रहे हैं. टिकटॉक पर ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जहां पति पत्नी से छिपकर कार में बैठ गया. 

TikTok Viral Video: लॉकडाउन में कार में छिपकर बैठ गया पति, पकड़ा गया तो पत्नी बोली - 'चलो, बरतन धो...'

लॉकडाउन में कार में छिपकर बैठ गया पति, पकड़ा गया तो पत्नी बोली - 'चलो, बरतन धो...'

टिकटॉक (TikTok) पर रोज की तरह आज भी एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. लॉकडाउन (CoronaVirus Lockdown) के दौरान टिकटॉक पर लोग मजेदार वीडियो बना रहे हैं, जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. ऑफिस जाने वाले लोगों का समय घर पर बड़ी मुश्किल से बीत रहा है. वर्क फ्रॉम होम करने के बाद उनके सिर पर घर का काम भी आ चुका है. घर पर रहने वाली महिलाएं अपने पतियों से काम कराने को कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. टिकटॉक पर ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जहां पति पत्नी से छिपकर कार में बैठ गया. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि रोड पर खड़ी कार के अंदर पति छिपा बैठा रहता है. कार के ऊपर कवर डला हुआ है, पत्नी उसको हटाती है तो पति अंदर बैठा रहता है. जब पत्नी पूछती है- ''अंदर के अंदर क्या कर रहे हो...'' तो पति कहता है, ''कार में कवर खोलकर बैठो तो पुलिस वाले मारते हैं, अंदर आऊं तो तुम काम करवाती हो.''

फिर पत्नी कहती है, ''चलो बाहर आओ बरतन धोने हैं.'' पति कहता है, ''मैं धोकर तो आया था, बरतन धो लिए, कपड़े धो लिए... सब तो धो लिए...''

देखें TikTok Viral Video:

@jitendar199

ऐसी बीवी ओर किस किस को परेशान करती है, लोकडौन का सबसे ज्यादा फायदा बीवियों को हुआ है ,

♬ original sound - jitendar

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को जितेंदर नाम के टिकटॉक क्रिएटर ने पोस्ट किया है. साथी ही कैप्शन में लिखा है, ''ऐसी बीवी और किस-किसको परेशान करती है, लॉकडाउन का सबसे ज्यादा फायदा बीवियों को हुआ है.'' इस वीडियो के अब तक 4.6 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 4 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.