Tiktok Top 10: सड़क साफ करने का ऐसा जुगाड़, लोग बोले- 'बाहुबली' वाला रथ है ये...'

Tiktok Top 10: टिकटॉक (Tiktok) पर रोज कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं. जिनको पसंद और शेयर किया जाता है. इनमें से कुछ तो इतने मज़ेदार होते हैं कि कुछ ही घंटों में वायरल हो जाते हैं.

Tiktok Top 10: सड़क साफ करने का ऐसा जुगाड़, लोग बोले- 'बाहुबली' वाला रथ है ये...'

सड़क साफ करने का ऐसा जुगाड़, लोग बोले- 'बाहुबली' वाला रथ है ये...'.

Tiktok Top 10: टिकटॉक (Tiktok) पर रोज कई वीडियो वायरल (Viral Video) होते हैं. जिनको पसंद और शेयर किया जाता है. इनमें से कुछ तो इतने मज़ेदार होते हैं कि कुछ ही घंटों में वायरल हो जाते हैं. इन वीडियो को देखकर वाकई में ऐसा लगता है कि असली स्टार एक 'आम आदमी' ही है. आज टिकटॉक पर सड़क साफ करने के लिए अनोखी जुगाड़ वाला वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. कुछ लोगों को तो इस जुगाड़ को देखकर फिल्म बाहुबली में भलालदेव का रथ याद आ गया. वहीं धोनी और जीवा का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. यहां देखिए टिकटॉक के आज के टॉप 10 वायरल वीडियो.

Tiktok Top 10 Viral Videos:

1. सड़क साफ करने का अनोखा जुगाड़: सड़का साफ करने के लिए शख्स ने अनोखा तरीका खोज निकाला. उसने साइकल में कई झाडू बांध दी. साइकल चलाने पर झाड़ू चलने लगती है और सड़क साफ होने लगती है. इस वीडियो पर कई रिएक्शंस आ रहे हैं. कुछ लोग साइकल को भल्लालदेव का रथ बता रहे हैं. 

2. फुटबॉल मशीन का वीडियो हुआ वायरल: फुटबॉल का क्रेज युवाओं में बहुत है. भारत में क्रिकेट के बाद फुटबॉल को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. टिकटॉक पर ये फुटबॉल प्रैक्टिस का वीडियो टॉप ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में मशीन के जरिए खिलाड़ी प्रैक्टिस कर रहे हैं.

3. तारे चमकते क्यों रहते हैं...: ये फनी वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक स्टूडेंट पूछता है तारे क्यों चमकते रहते हैं. जिस पर व्यक्ति कहता है क्या तुमने साइंस लिया था. जिस पर स्टूडेंट कहता नहीं कहता है. जिसके बाद शख्स कहता है- वो दादाजी हैं जो मुस्कुराते रहते हैं.

4. जीवा और धोनी का क्यूट वीडियो हुआ टिकटॉक पर वायरल: जीवा और धोनी का पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. ये वीडियो आईपीएल का है, जिसमें धोनी जीवा के साथ खेल रहे हैं.

5. बच्चा दीवार पर चढ़कर ऐसे पहुंचा बटन बोर्ड तक: बच्चे का ये क्यूट वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में बच्चा बेड के ऊपर दीवार पर चढ़ते हुए इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड की तरफ जाने की कोशिश करता है.

6. PUBG में खिलाड़ी ने ऐसे उड़ाया दुश्मन को: भारत में पबजी काफी पॉपुलर है. टिकटॉक पर एक गेम का सीन वायरल हो रहा है. जिसमें खिलाड़ी दुश्मन को दूर से शूट कर रहा है. 

7. प्राडा सॉन्ग पर लड़की का शानदार लिप सिंक: आलिया भट्ट का पॉपुलर सॉन्ग प्राडा सॉन्ग टिकटॉक पर छाया हुआ है. इस वीडियो में लड़की गाने पर शानदार तरह से लिप सिंक कर रही हैं.

8. यूजर ने बताया कैसे हटाएं हाथ से टैनिंग: ब्यूटी और हेल्थ से जुड़े कई वीडियो टिकटॉक पर वायरल होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें टैनिंग को हटाने का तरीका बताया गया है. इसे खूब लाइक्स मिल रहे हैं.

9. पछताओगे सॉन्ग पर लड़की की जबरदस्त एक्टिंग: अरिजीत सिंह का गाना 'पछताओगे' टिकटॉक पर हिट हो रहा है. इस वीडियो में लड़की गाने पर जबरदस्त एक्ट कर रही हैं. देखकर आपको भी मजा आ जाएगा.

10. कभी खुशी कभी गम के सॉन्ग पर लड़की ने दिए क्यूट एक्सप्रेशन्स: K3G फिल्म के 'दीवाना है देखो...' सॉन्ग पर लड़की क्यूट एक्सप्रेशंस दे रही है. जिसको खूब पसंद किया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com