बाघिन अपने 5 शावकों के साथ बैठकर बड़े मज़े से खा रही थी खाना, लोग बोले- Family Get Together

वीडियो में एक बाघिन अपने 5 शावकों के साथ खुली जगह में बैठी हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में परिवार को एक साथ अपने भोजन का आनंद लेते देखा जा सकता है.

बाघिन अपने 5 शावकों के साथ बैठकर बड़े मज़े से खा रही थी खाना, लोग बोले- Family Get Together

बाघिन अपने 5 शावकों के साथ बैठकर बड़े मज़े से खा रही थी खाना

परिवार के साथ बैठकर भोजन करना हमेशा कुछ ऐसा होता है जिसका इंतजार एक लंबे दिन के बाद होता है. फिर चाहे वो इंसान हों या जानवर इस बारे में दोनों की ही सोच एक जैसी होती है. वे अपने दिन के बारे में बात नहीं कर सकते हैं या किसी भी विषय पर गपशप नहीं कर सकते हैं, लेकिन वे फिर भी एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं. जिसका उदाहरण है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये वीडियो, जिसमें एक बाघिन (tigress) अपने शावकों के साथ भोजन करते हुए नज़र आ रही है.

IFS अधिकारी सुशांत नंदा द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक बाघिन अपने 5 शावकों के साथ खुली जगह में बैठी हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में परिवार को एक साथ अपने भोजन का आनंद लेते देखा जा सकता है.

देखें Video:

कैप्शन में लिखा है, “जब आप परिवार के साथ भोजन करते हैं तो भोजन का स्वाद बेहतर होता है. पांच शावकों के साथ बाघिन शानदार भोजन का आनंद ले रही है.”

शेयर किए जाने के बाद से क्लिप को पहले ही 16 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. लोगों ने क्लिप को पसंद किया और लिखा कि कैसे बाघों का परिवार बिल्कुल राजसी दिख रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पॉटलाइट : 'क्रिमिनल जस्टिस' की सफलता की कहानी, सुनिए कलाकारों की जुबानी