बाघ गाड़ी को चबा रहा था, आनंद महिंद्रा ने कहा- हम सभी के लिए शानदार प्रोडक्ट्स बनाते हैं

देश के जाने- माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा हमेशा सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ करते रहते हैं. वो अपनी पोस्ट के ज़रिए अपने यूज़र्स को जागृत करते रहते हैं. उनकी पोस्ट हमेशा वायरल रहती है. अभी हाल ही में उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

बाघ गाड़ी को चबा रहा था, आनंद महिंद्रा ने कहा- हम सभी के लिए शानदार प्रोडक्ट्स बनाते हैं

देश के जाने- माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) हमेशा सोशल मीडिया (Social Media) पर कुछ न कुछ करते रहते हैं. वो अपनी पोस्ट के ज़रिए अपने यूज़र्स (Trending Videos) को जागृत करते रहते हैं. उनकी पोस्ट हमेशा (Viral Post) वायरल रहती है. अभी हाल ही में उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट्स कर रहे हैं.

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाघ गाड़ी के पिछले हिस्से को बार-बार चबा रहा है. इस वीडियो आनंद महिंद्रा ने ख़ुद अपने अकाउंट पर शेयर किया है. अब तक इस वीडियो पर कई कमेंट्स भी आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- बाघ को पता है कि महिंद्रा कंपनी की गाड़ियां बहुत ही प्यारी होती है.

इस वीडियो पर कई यूज़र्स की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. अब तक 32 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है. एक यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- एक बाध गाड़ी को पीछे धकेल रहा है, इसका मतलब ये हुआ कि गाड़ी सही नहीं है.

एक अन्य यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, बेहद चौंकाने वाला वीडियो है. हालांकि इसे देखकर बड़ा अच्छा लग रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com