नदी से पानी पीकर जा रहे थे हिरण, तभी झाड़ियों से निकलकर झपट पड़ा बाघ, फिर जो हुआ, दिल दहल जाएगा

इस वीडियो में एक बाघ (Tiger) को हिरण पर हमला करते हुए दिखाया गया है.

नदी से पानी पीकर जा रहे थे हिरण, तभी झाड़ियों से निकलकर झपट पड़ा बाघ, फिर जो हुआ, दिल दहल जाएगा

नदी से पानी पीकर जा रहे थे हिरण, तभी झाड़ियों से निकलकर झपट पड़ा बाघ

इंटरनेट पर जानवरों के हमलों और लड़ाई के तमाम वीडियो की भरमार है. कभी सोशल मीडिया पर जानवरों की खतरनाक लड़ाई के वीडियो देखने को मिलते हैं, तो कभी जानवरों के हमले के वीडियो वायरल होते हैं. बाघ, चीता, तेंदुआ, हाथी, मगरमच्छ और किंग कोबरा के अटैक के ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देख आप कांप जाएंगे और आपको अपनी ही आंखों पर भरोसा नहीं होगा. अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बाघ (Tiger) को हिरण पर हमला करते हुए दिखाया गया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नदी किनारे कुछ हिरण (Deer) पानी पीकर वहां से बड़े आराम से टहलते हुए दूसरी ओर जा रहे हैं. आसपास काफी शांति सी दिख रही है. लेकिन तभी झाड़ियों के बीच से कुछ आवाज़ आती है और वहां से एक बाघ अचानक बाहर निकलता है. पहले तो वो धीरे से बाहर आता है, लेकिन अचानक वो हिरणों पर हमला कर देता है. ऐसे में सभी हिरण वहां से भागने की कोशिश करते हैं, लेकिन एक हिरण को बाघ झपटकर दबोच लेता है. आगे बाघ ने उस हिरण का क्या किया वो आप इस वीडियो में देख ही सकते हैं.

देखें Video:

सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को IFS धर्मवीर मीणा (Dharamveer Meena) ने अपने ट्विटर अकाउंट @dharamveerifs पर 12 मई को शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- झाड़ियां और घास के मैदान शिकारियों के बहुत अच्छे साथी होते हैं! इस वीडियो को अबतक 16 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जो जीता वहीं सिकंदर. दूसरे ने लिखा- क्या जबरदस्त शिकार किया है. 

Karnataka Election Result: कांग्रेस दफ्तर में जश्न का माहौल, बजरंगबली का वेश धारण कर पहुंचा शख्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com