शख्स के करीब आते ही टाइगर ने कर दिया अटैक, ज़मीन पर पटककर दबोचा, आगे जो हुआ... Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

एक शख्स को खतरनाक तरीके से एक विशाल बाघ के करीब जाने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है, जो जंगली जीव के साथ पोज देने का एक गलत प्रयास लग रहा है.

शख्स के करीब आते ही टाइगर ने कर दिया अटैक, ज़मीन पर पटककर दबोचा, आगे जो हुआ... Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

शख्स के करीब आते ही टाइगर ने कर दिया अटैक

ऐसे युग में जहां सोशल मीडिया अक्सर साहसी स्टंट और जोखिम भरा व्यवहार दिखाता है, एक हालिया वीडियो ने लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है. यह फुटेज जो अलग-अलग प्लेटफार्मों पर वायरल हो रहा है, एक शख्स को खतरनाक तरीके से एक विशाल बाघ के करीब जाने का प्रयास करते हुए दिखाया गया है, जो जंगली जीव के साथ पोज देने का एक गलत प्रयास लग रहा है.

इंस्टाग्राम पर यूजर @nouman.hassan1 द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को लगभग 279,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, लेकिन इस पर जो प्रतिक्रियाएं आईं, वे सकारात्मक नहीं हैं. यह घटना बताती है कि कुछ चीजें जंगल में छोड़ दी जाती हैं, और जंगली जानवरों को वश में करने या उनके साथ निकटता से बातचीत करने के प्रयास के गंभीर परिणाम हो सकते हैं.

देखें Video:

वीडियो में दिखाया गया है कि शख्स बाघ के पास आ रहा है और उसे आनवाले खतरों की कोई परवाह नहीं है. बाघ के हमले के बावजूद, सौभाग्य से, इस घटना में किसी को चोट नहीं आई. जबकि, सोशल मीडिया यूजर्स ने इस लापरवाह पर तुरंत अपना आक्रोश और चिंता ज़ाहिर की है.

वीडियो पर लोग गुस्से भरे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, "यह बेवकूफी है," जबकि दूसरे ने सवाल किया, "थम्स-डाउन बटन कहां है?" तीसरे ने सावधानी बरतने का आग्रह करते हुए कहा, "यह बहुत खतरनाक है, कृपया इसे दोबारा न करें," और चौथे ने इस कृत्य को "पशु दुर्व्यवहार" करार दिया. एक यूजर ने ऐसे जानवरों की जंगली प्रकृति पर जोर देते हुए कहा, "बाघ/शेर/तेंदुआ/जगुआर - सभी जानवर जंगली हैं, पालतू जानवर नहीं."

इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

ये Video भी देखें: दुनिया की पहली मिस AI प्रतियोगिता का आयोजन, ऑनलाइन कंटेंट की दुनिया में नई क्रांति?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com