बाघ शावक ने अपनी मां से लिपटकर प्यार से लगाया गले, Video ने जीता लोगों का दिल

वायरल वीडियो में बाघ और उसके बच्चे के बीच बेहद प्यारे पलों को कैद किया गया है. शावक को अपनी मां से लिपटते, उसे गले लगाते और उसके साथ खेलते हुए भी देखा जा सकता है.

बाघ शावक ने अपनी मां से लिपटकर प्यार से लगाया गले, Video ने जीता लोगों का दिल

बाघ शावक ने अपनी मां से लिपटकर प्यार से लगाया गले

जानवरों के प्यारे वीडियो से इंटरनेट भरा पड़ा है. लेकिन, हम शर्त लगाते हैं कि आपने ऐसा वीडियो पहले कभी नहीं देखा होगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बाघ शावक (tiger cub) अपनी मां लिपटा हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो को पुरस्कार विजेता निर्देशक, निर्माता और छायाकार सुब्बिया नल्लामुथु ने रिकॉर्ड किया था. उन्होंने पहले 31 दिसंबर, 2020 को ट्विटर पर वीडियो शेयर किया था. अब उसी वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुधा रामन ने मंगलवार को ट्विटर पर शेयर किया है, जो कि एक बार फिर से ट्रेंड करने लगा है.

वायरल वीडियो में बाघ और उसके बच्चे के बीच बेहद प्यारे पलों को कैद किया गया है. शावक को अपनी मां से लिपटते, उसे गले लगाते और उसके साथ खेलते हुए भी देखा जा सकता है. बाघ खतरनाक होते हैं और नुकसान पहुंचाने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन यह वीडियो आपके दिल को पिघलाने वाला है.

देखें Video:

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "जंगलों से कुछ प्यार बांटना.. देखना !! दुनिया प्यार से भरी है. हमें केवल सद्भाव की जरूरत है. हमारे चारों ओर और प्रकृति के साथ! सुब्बैया नल्लामुथु द्वारा भावनाओं को खूबसूरती से कैद किया गया." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया तो सुब्बैया नल्लामुथु ने इसे "2020 का अपना पसंदीदा बाघ क्षण" कहा था. वीडियो के कैप्शन में लिखा, "2020 का मेरा पसंदीदा बाघ क्षण... बाघों की राजसी दुनिया में 14 साल की लंबी यात्रा .... मैं इन शानदार जीवों पर हस्ताक्षर सामग्री का उत्पादन करने के अवसर के लिए बहुत आभारी हूं. यहां अद्भुत बाघ पात्रों को जोड़ने के लिए एक नया चेहरा है..."