विज्ञापन
Story ProgressBack

सिर्फ अपने मनोरंजन के लिए शख्स के पीछ छोड़ दिया खूंखार जानवर, गिरते ही बाघ ने बुरी तरह दबोचा

Tiger Chases Man Viral Video: वायरल हो रहे इस चौंका देने वाले वीडियो में बाघ एक शख्स को दौड़ाता नजर आ रहा है.

Read Time: 3 mins
सिर्फ अपने मनोरंजन के लिए शख्स के पीछ छोड़ दिया खूंखार जानवर, गिरते ही बाघ ने बुरी तरह दबोचा
युवक को दौड़ाता नजर आया बाघ, VIDEO देख सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

Pet Tiger Chases Dubai Man In Lavish Home: जंगल में कई ऐसे खूंखार जानवर मौजूद हैं, जिनके सामने बड़े से बड़े जंगली जानवर भी घुटने टेकने को मजबूर हो जाते हैं. इन्हीं में से एक है बाघ, जो अपने शिकार को बड़ी ही बेरहमी से दौड़ा-दौड़ा कर जिंदा चबा जाता है. सोचिए अगर गलती से कोई बाघ इंसान के पीछे लग जाए, तो यकीनन ये सोचकर ही डर के मारे रोंगटे खड़े हो जाएंगे, लेकिन हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आपकी भी सांसें अटक जाएगी. वायरल हो रहे इस चौंका देने वाले वीडियो में बाघ एक शख्स को दौड़ाता नजर आ रहा है.

वीडियो में आलीशान घर के अंदर बाघ को मंडराते देखकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक अलग ही बहस छिड़ गई है. हैरान कर देने वाला यह वीडियो यूएई का बताया जा रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक रईस शख्स सिर्फ अपने मनोरंजन के खातिर एक युवक के पीछे अपना पालतू बाघ छोड़ देता है. इस दौरान शख्स बाघ से डर कर खुद को बचाते हुए इधर-उधर दौड़ लगाता नजर आता है. वीडियो देख चुके कुछ लोगों ने गुस्सा जताते हुए लिखा कि, खूंखार जानवर मिनटों में शख्स के शरीर को चीर फाड़कर रख सकता था, वो तो खैरियत है कि बाघ पालतू है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में एक शख्स की जहां हंसने की आवाज सुनाई दे रही है. वहीं दूसरी आवाज घबराहट के मारे शख्स के चीखने-चिल्लाने की है, जिसे सुनकर यकीनन आपका भी दिल सहम उठेगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि, बाघ से डर कर भाग रहा शख्स जैसे ही जमीन पर गिरता है, बाघ तुरंत उसे दबोच लेता है. इस बीच शख्स खुद को बाघ से छुड़ाने की कोशिश करता नजर आता है और वीडियो यही खत्म हो जाता है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो @billionaire_life.styles नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर डर लगना लाजिमी है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये कोई खिलौना नहीं, इनकी जगह जंगल में है. दूसरे यूजर ने लिखा, खुद के मनोरंजन के लिए किसी की जान दांव पर लगाना कहां तक सही है. ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जोड़, घटाना, गुणा, भाग... मैथ्स टीचर का डांस देख हैरान हुए लोग, Math Symbols पर किए मज़ेदार डांस स्टेप्स
सिर्फ अपने मनोरंजन के लिए शख्स के पीछ छोड़ दिया खूंखार जानवर, गिरते ही बाघ ने बुरी तरह दबोचा
दर्दभरी दास्तान सुनाकर जिस स्कैमर ने लूटे 11 लाख रुपए, उसी को अपना दिल दे बैठी महिला
Next Article
दर्दभरी दास्तान सुनाकर जिस स्कैमर ने लूटे 11 लाख रुपए, उसी को अपना दिल दे बैठी महिला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;