विज्ञापन

खत्म..टाटा..बाय-बाय, बस 3 शब्द लिखकर कर्मचारी ने छोड़ दी नौकरी, बॉस रह गया हक्का-बक्का

Resign letter: एक शख्स ने अपना रेजिग्नेशन लेटर सिर्फ तीन शब्दों में लिखकर निपटा दिया. नौकरी से इस्तीफा देने के इस नायाब तरीके की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

खत्म..टाटा..बाय-बाय, बस 3 शब्द लिखकर कर्मचारी ने छोड़ दी नौकरी, बॉस रह गया हक्का-बक्का
ये है दुनिया का सबसे छोटा रेजिग्नेशन लेटर, लोगों ने कहा- जेन-जी स्टाइल है

Smallest Resignation Letter: कई लोगों को किसी छोटी-मोटी बात को भी घुमा फिरा कर कहने की आदत होती है, तो वहीं कुछ लोग कॉम्पलेक्स बातों को भी बड़ी सरलता से कह देते हैं. हर किसी के पास इतना धैर्य नहीं होता है कि वह आपके लंबे-चौड़े व्याख्यान को सुने, जिस वजह से कई बार लोग बीच में ही टोक कर पूछ लेते हैं कि, भाई मुद्दे की बात क्या है? पब्लिक लाइफ में जहां यह संभव है, वहीं प्रोफेशनल लाइफ इसके ठीक उल्टा. छोटे से काम के लिए एप्लिकेशन और फॉर्मल चिट्ठियों का सहारा लेना पड़ता है. कई बार फॉर्मेलिटी भरे प्रोसेस से हम ऊब जाते हैं और जरूरी काम को सीधे तरीके से निपटाना चाहते हैं. शायद यही वजह है कि एक शख्स ने अपना रेजिग्नेशन लेटर सिर्फ तीन शब्दों में निपटा दिया. नौकरी से इस्तीफा देने के इस नायाब तरीके की तस्वीर सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रही है.

तीन शब्दों का रेजिग्नेशन लेटर (Three words resignation letter)

वायरल रेजिग्नेशन लेटर में बात को सीधा और स्पष्ट कहने की अद्भुत कला को देख कर सोशल मीडिया यूजर्स दंग हैं. नौकरी से इस्तीफा देते हुए एक शख्स ने अपने बॉस को सिर्फ तीन शब्दों की रेजिग्नेशन लेटर दे दिया. वायरल इस इस्तीफे में सबसे पहले बॉस को संबोधित करते हुए लिखा गया है, डियर सर...इसके बाद सब्जेक्ट में व्यक्ति ने लिखा है, रेजिग्नेशन लेटर. आगे चिट्ठी में व्यक्ति ने बस तीन शब्दों में अपनी बात पूरी कर दी है. रेजिग्नेशन लेटर में आगे लिखा गया है, 'बाय बाय सर.' इसके बाद इस्तीफा देने वाले शख्स ने नीचे अपनी दस्तखत भी किए हैं.

यहां देखें पोस्ट

वायरल हुआ रेजिग्नेशन लेटर (How To Write Resignation Letter)

बस तीन शब्दों का ये रेजिग्नेशन लेटर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस अजूबे रेजिग्नेशन लेटर की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. कूल सेफी नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए गए इस पोस्ट को अब तक 15.2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 1.6 लाख से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है और इसे अन्य 26 हजार यूजर्स के साथ शेयर किया है. लोग इस पोस्ट पर काफी मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. पोस्ट पर कमेंट कर एक यूजर ने इसे जेन जी रेजिग्नेशन लेटर करार दिया है. दूसरे यूजर ने लिखा, "सीधा मुद्दे की बात करनी है फालतू बात हमें करनी ही नहीं है."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सड़क पर दिखा चलता फिरता सैलून, बाइक पर बने इस सेटअप को देख दंग हैं लोग, बोले- ये आइडिया भारत से बाहर ना जाए बस
खत्म..टाटा..बाय-बाय, बस 3 शब्द लिखकर कर्मचारी ने छोड़ दी नौकरी, बॉस रह गया हक्का-बक्का
102 साल की उम्र में ऐसा जोश, 7 हजार फीट की ऊंचाई से Skydiving कर महिला ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, बन गईं सबसे उम्रदराज ब्रिटिश स्काई डाइवर
Next Article
102 साल की उम्र में ऐसा जोश, 7 हजार फीट की ऊंचाई से Skydiving कर महिला ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, बन गईं सबसे उम्रदराज ब्रिटिश स्काई डाइवर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com