एकसाथ बैठे थे तीन शेर, अचानक तीनों मिलकर लगे दहाड़ने, वायरल Video ने लोगों को डरा दिया

वीडियो को अबतक 3 मिलियन बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ ने इस नज़ारे को दुर्लभ बताया तो कुछ ने कहा डरावना.

एकसाथ बैठे थे तीन शेर, अचानक तीनों मिलकर लगे दहाड़ने, वायरल Video ने लोगों को डरा दिया

एकसाथ बैठे थे तीन शेर, अचानक तीनों मिलकर लगे दहाड़ने

शेर का 'जंगल का राजा' कहा जाता है. देखने में शेर जितना राजसी और खूबसूरत होता है. उतना ही खतरनाक भी. लेकिन, उससे भी ज्यादा खतरनाक होती है उसकी दहाड़. शेर की दहाड़ कई कोस दूर तक सुनाई देती है. तो सोचिए जब तीन शेर एक साथ दहाड़ लगाएंगे तो नज़ारा कैसा होगा? कल्पना नहीं कर पा रहे तो ये वीडियो देख लीजिए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसे देखकर कोई भी डर जाएगा. क्योंकि तीन शेरों को एकसाथ दहाड़ते हुए देखने का मौका शायद ही जल्दी मिलता होगा.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर @AMAZlNGNATURE नाम के अकाउंट से 4 अक्टूबर को शेयर किया गया था. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- तीन शेर एकसाथ दहाड़ रहे हैं. वीडियो को अबतक 3 मिलियन बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ ने इस नज़ारे को दुर्लभ बताया तो कुछ ने कहा डरावना. और बहुत से लोगों ने इसे कुदरत का करिश्मा बताया. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे 1:11 मिनट के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन शेर एकसाथ किसी ऊंची जगह पर बैठे हैं. हवा के साथ-साथ उनके बाल भी लहरा रहे हैं. इस बीच एक शेर दहाड़ने लगता है, तो उसे देख बाकी दो शेर भी दहाड़ना शुरु कर देते हैं. उनकी भयानक दहाड़ से पूरा इलाका गूंज उठता है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.