ये दिग्गज खिलाड़ी अपने ख़ून से बना स्केटबोर्ड बेच रहा है, लोगों ने कहा- आप महान हो

स्केटबोर्ड (Skateboard) एक ऐसा खेल है, जो जोश पैदा करता है. देखने के बाद लगता है कि हम कोई जबर्दस्त चीज़ देख रहे हैं. इस खेल के दिग्गज टोनी हॉक (Tony Hawk) हैं. उन्होंने एक ऐसा काम किया है जिसे जानने के बाद आप भी उन्हें सलाम करेंगे.

ये दिग्गज खिलाड़ी अपने ख़ून से बना स्केटबोर्ड बेच रहा है, लोगों ने कहा- आप महान हो

टोनी हॉक अपने ही खून से रंगे स्केटबोर्ड बेचते हैं

स्केटबोर्ड (Skateboard) एक ऐसा खेल है, जो जोश पैदा करता है. देखने के बाद लगता है कि हम कोई जबर्दस्त चीज़ देख रहे हैं. इस खेल के दिग्गज टोनी हॉक (Tony Hawk) हैं. उन्होंने एक ऐसा काम किया है जिसे जानने के बाद आप भी उन्हें सलाम करेंगे. अभी हाल ही में उन्होंने स्केटबोर्ड की पेंटिंग (Skateboard Painting) के लिए अपना ख़ून दिया है. जी हां, ये ख़बर शत प्रतिशत सच है. टॉनी हॉक के ख़ून से स्केटबोर्ड की पेंटिंग हुई है. इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इन्हें सलाम कर रहा है.

पहले वीडियो देखें 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिग्गज खिलाड़ी अपना ब्लड दे रहे हैं. उन्होंने एक कैनिंग कंपनी के साथ मिलकर अपने खून से भरे स्केटबोर्ड की एक सीमित संस्करण श्रृंखला जारी की है. एक खबर के मुताबिक, 53 साल के इस खिलाड़ी ने अपने ख़ून की दो शीशियां दान की है. उनके ख़ून के साथ पेंट को मिलाया गया है और करीब 100 स्पेशल एडिशन वाले स्केटबोर्ड बनाया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को शोसल मीडिया पर करीब 2 लाख 72 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है. हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सभी ने कहा- ये कुछ स्पेशल होना है.