बचपन की यादों को ताजा करती प्री-स्कूल पार्किंग की यह तस्वीर जीत रही नेटिजन्स का दिल

सोशल मीडिया पर बचपन की यादों से जुड़ी एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही हैं जो आपको बीते दिनों में ले जाएगी. वेनिस में एक प्री-स्कूल पार्किंग की तस्वीर देख सोशल मीडिया पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

बचपन की यादों को ताजा करती प्री-स्कूल पार्किंग की यह तस्वीर जीत रही नेटिजन्स का दिल

प्रीस्कूल पार्किंग की तस्वीर ने इंटरनेट पर जीता सभी का दिल, तारीफ करते नहीं थक रहे नेटिजन्स

बचपन और उससे जुड़ी हर चीज बेहद खास होती है और जीवन भर हमें याद भी रहती है. बचपन का हर खेल, स्कूल और वहां बनने वाले दोस्त सभी दिल के करीब होते हैं. सोशल मीडिया पर बचपन की यादों से जुड़ी एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हो रही हैं, जो आपको बीते दिनों में ले जाएगी. वेनिस में एक प्री-स्कूल पार्किंग की तस्वीर देख सोशल मीडिया पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

यहां देखें तस्वीर


प्री स्कूल के बाहर सजे दिखे स्कूटर्स

कंप्यूटर वैज्ञानिक पॉल ग्राहम ने इस तस्वीर को साझा किया है, जो अब ऑनलाइन वायरल हो रही है. वायरल तस्वीर में वेनिस में एक प्री-स्कूल पार्किंग में बच्चों की स्कूटरों का एक झुंड दिखाई दे रहा है. रंग-बिरंगे बच्चों की स्कूटर एक लाइन में बड़े तरीके से खड़े नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर बेहद खूबसूरत है, जो आपको यादों के झरोखों में ले जा सकती है. तस्वीर बचपन का एक खूबसूरत सबक भी दिखाती है, कि कैसे इस उम्र में हम वही करते हैं, जो सिखाया जाता है. इन स्कूटर्स को बड़े ही तरीके के साथ सजा कर रखा गया है, जो तस्वीर की ओर आपका ध्यान खींच रही है.

Harsh Goenka ने की लोकल वेंडर्स से सामान खरीदने की अपील, सोशल मीडिया पर बंटे लोग

यूजर्स ने कहा- 'हमें सीखने की है जरूरत'

नेटिज़न्स वायरल तस्वीर पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस तस्वीर पर 16 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं, जबकि 1100 से अधिक रिट्वीट्स हैं. यूजर्स इस तस्वीर को मनमोहक बता रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स इसे व्यस्कों के लिए एक अच्छा सबक बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हमें सीखना चाहिए'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह सबसे अच्छी चीजें हैं, जिसे मैंने पूरे दिन ट्विटर पर देखा है'.
 

देखें वीडियो- IIFA रॉक्‍स: सलमान खान का ग्रीन कार्पेट पर मस्‍त अंदाज़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com