इस तस्वीर में नज़र आ रही चीज़ पत्ती है या कीड़ा, सही जवाब देने में चकराया लोगों का दिमाग, आप भी करें ट्राइ

IFS अधिकारी परवीन कस्वां (IFS Parveen Kaswan) ने एक अद्भुत कीड़े की तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इसे पत्ती कीट कहा जाता है, यह आश्चर्यजनक रूप से एक हरे पत्ते जैसा दिखता है.

इस तस्वीर में नज़र आ रही चीज़ पत्ती है या कीड़ा, सही जवाब देने में चकराया लोगों का दिमाग, आप भी करें ट्राइ

इस तस्वीर में नज़र आ रही चीज़ पत्ती है या कीड़ा

प्रकृति (Nature) हमेशा हमें अपनी अद्भुत चीजों से हैरान करती रहती है. और इसकी उदाहरण हमें लगभग हर रोज देखने को मिलता है. हमारे पास एक बहुत ही दिलचस्प तस्वीर भी है जो आपको हैरान कर सकती है. IFS अधिकारी परवीन कस्वां (IFS Parveen Kaswan) ने एक अद्भुत कीड़े की तस्वीर पोस्ट की है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इसे पत्ती कीट कहा जाता है, यह आश्चर्यजनक रूप से एक हरे पत्ते जैसा दिखता है और पहली नज़र में आप इसमें अंतर नहीं कर पाएंगे.

परवीन कस्वां द्वारा शेयर की गई तस्वीर में एक पत्ती कीट दिखाई दे रहा है. यह बिल्कुल एक पत्ते की तरह दिखता है और आसानी से लोगों को धोखा दे सकता था. तैयार हो जाइए इस तस्वीर को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे क्योंकि इसे देखने के बाद आपको भी हैरानी होगी.

देखें Video:

परवीन कस्वां ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "छलावरण स्तर. अनंतता. एक पत्ती कीट.” ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद पोस्ट को करीब 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग तस्वीर देख दंग रह गए और कमेंट सेक्शन को अपने रिएक्शन से भर दिया है. कुछ यूजर्स काफी हैरान भी थे.

एक यूजर ने लिखा, 'यह सच नहीं हो सकता. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'इसे हमारे घर के पास एक पेड़ में देखा. हिलते हुए धीरे-धीरे मेरा ध्यान खींचा, जब यह चल रहा था. ”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केके की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई, पोस्‍टमार्टम की शुरुआती रिपोर्ट से खुलासा