तस्वीर में दिख रहे ये शख्स हैं भारत के मशहूर उद्योगपति, ट्विटर पर रहती हैं इनकी चर्चा, आपने पहचाना

इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दिख रहे ये शख्स आज भारत के एक बहुत बड़े उद्योगपति हैं. साथ ही ट्विटर के लिए एक जाना-पहचाना नाम हैं, क्योंकि इनके पोस्ट अक्सर चर्चा में रहते हैं.

तस्वीर में दिख रहे ये शख्स हैं भारत के मशहूर उद्योगपति, ट्विटर पर रहती हैं इनकी चर्चा, आपने पहचाना

'ट्विटर गुरु' की ये तस्वीर क्या आपने पहचानी?

कई बार सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें सामने आ जाती हैं, जो हमें सोच में डाल देती हैं. किसी ऐसी ही नामी शक्सियत की तस्वीर जो जाना पहचाना तो होता है, लेकिन तस्वीर पहचान पाना थोड़ा मुश्किल होता है. हाल में एक ऐसी ही तस्वीर ने ट्विटर यूजर्स का खूब इम्तिहान लिया, जिसमें कई सारे यूजर्स पास भी हुए. आइए देखते हैं कि, क्या आप इस तस्वीर को पहचान पाते हैं. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दिख रहे ये शख्स आज भारत के एक बहुत बड़े उद्योगपति हैं. साथ ही ट्विटर के लिए एक जाना-पहचाना नाम हैं, क्योंकि इनके पोस्ट अक्सर चर्चा में रहते हैं.

यहां देखें पोस्ट

काली दाढ़ी और आंखों पर चश्मा, क्या आप भी हैं कंफ्यूज?

बढ़ी हुई दाढ़ी और आंखों पर बड़ा सा चश्मा लगाए इस शख्स को क्या आपने पहचाना. जी, हां ये मशहूर उद्योगपति हर्ष गोयनका हैं. इस तस्वीर को पहले इंडियन हिस्ट्री पिक्स के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया था, वहीं अब खुद हर्ष गोयनका ने इसे रीट्वीट भी किया है. ये तस्वीर हर्ष गोयनका की जवानी के दिनों की है. गोयनका अब 65 साल के हो चुके हैं और उद्योग जगत का बहुत बड़ा नाम हैं. वे आरपीजी एंटरप्राइजेज के चेयरमैन हैं, वह 1988 से इस पद पर हैं.

लोग बोले- ‘और कौन हमारे लाफ्टर गुरु'

इंडियन हिस्ट्री पिक्स के ट्विटर पेज से सामने आई इस तस्वीर को ट्विटर पर ढेर सारे कमेंट्स मिले और अधिकतर लोगों ने हर्ष गोयनका को पहचान लिया. एक यूजर ने लिखा, ये हर्ष गोयनका हैं, 'हमारे लाफ्टर गुरु.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'वन एंड ओनली हर्ष गोयनका.' वहीं कुछ लोगों ने तस्वीर को पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर भी बताया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें- आमिर खान ने कपिल शर्मा से पूछा कि उन्हें अपने शो में क्यों नहीं बुलाया?