इस शख्स के पेट में 233 सिक्के, बैटरी, चुम्बक, कील और कांच के टुकड़े थे, अभी तक ये ज़िंदा है

शख्स के पेट में 233 सिक्के, बैटरी, चुम्बक, कील, कांच के टुकड़े, पत्थर और पेंच मौजूद था, जिसे देखते ही डॉक्टर्स दंग रह गए. इससे पहले कभी भी ऐसा किसी के साथ नहीं हुआ है. सोशल मीडिया पर ये खबर लोगों को चौंका रही है.

इस शख्स के पेट में 233 सिक्के, बैटरी, चुम्बक, कील और कांच के टुकड़े थे, अभी तक ये ज़िंदा है

स्रोत- मेट्रो

बचपन में कई बार ऐसा होता है कि जाने-अनजाने में हम कुछ ऐसी चीज़ें खा लेते हैं, जो आगे चलकर परेशानी का कारण बन जाती है. अगर बच्चों पर ध्यान नहीं दिया जाए तो वो कई बार खतरनाक गलतियां कर जाते हैं. अभी हाल ही में एक शख्स को पेट दर्द हुआ. जब वो डॉक्टर के पास पहुंचा तो डॉक्टर पूरी तरह से दंग रह गए. बचपन की नादानी के कारण शख्स ने कई ऐसी चीज़ें पेट में जमा कर ली थी, जिनकी हम कल्पना तक नहीं कर सकते हैं. metro की एक खबर के मुताबिक, तुर्की के इपेक्योलू में एक आदमी पेट दर्द की शिकायत लेकर डॉक्टर के पास आया था. बड़ा भाई उसे लेकर अस्पताल पहुंचा था. दर्द की वजह जानने के लिए उसका एक्स-रे किया गया तो डॉक्टर शॉक्ड हो गए. शख्स के पेट में 233 सिक्के, बैटरी, चुम्बक, कील, कांच के टुकड़े, पत्थर और पेंच मौजूद था, जिसे देखते ही डॉक्टर्स दंग रह गए.

ये खबर सबके लिए चौंकाने वाली है. डॉक्टर ने इससे पहले इस तरह की खबर कभी नहीं सुनी थी और ना ही देखी थी. Burhan Demir के भाई को पेट में दर्द थी. ऐसे में जब वो भाई को डॉक्टर के पास ले गया तो सभी लोग पूरी तरह से चौंक गए हैं. किसी को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि ऐसा संभव भी हो सकता है. खबर के मुताबिक, अल्ट्रासाउंड, एक्स-रे स्कैनिंग के साथ ही शख्स को एंडोस्कोपी भी करवाई गई. सभी रिपोर्ट्स को ध्यान से देखने के बाद पाया गया कि इस शख्स के पेट में पूरा टूल मशीन ही था. इन सामानों में सैकड़ों सिक्के, बैटरी, चुम्बक, कील, कांच के टुकड़े, पत्थर और पेंच शामिल थे. 

देखा जाए तो इतनी चीज़ों के मिलने के बावजूद कोई शख्स ज़िंदा नहीं रह सकता है. बहुत ही मुश्किल से ही कोई शख्स जिंदा रह सकता है, मगर ये शख्स 35 साल तक ठीक है. सर्जरी के बाद सारी चीज़ों को बाहर निकाल दिया गया है. मरीज अब रिकवर कर रहा है. बचपन में हमेशा ऐसा होता है कि बच्चा बिना जाने मुंह में कुछ खा जाता है. बड़ा होकर पता चलता है कि इतनी बड़ी गलती हो चुकी है.

वीडियो देखें- वायुसेना ने बाढ़ प्रभावित मेघालय में पहुंचाई 3,840 किलोग्राम राहत सामग्री

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com