इस शख्स ने दो बार गुड़िया से की शादी! पहली पत्नी से रिश्ता टूटा, दूसरी के साथ मनाया हनीमून

'कबीरा इस संसार में भाँति भाँति के लोग.' वाकई में देखा जाए तो इस संसार में तरह-तरह के लोग हैं, उनके शौक भी सबसे अलग हैं. अब कजाकिस्तान के एक बॉडी बिल्डर शख्स को ही देख लीजिए. इस शख्स को प्लास्टिक की गुड़िया से बेहद लगाव है.

इस शख्स ने दो बार गुड़िया से की शादी! पहली पत्नी से रिश्ता टूटा, दूसरी के साथ मनाया हनीमून

'कबीरा इस संसार में भाँति भाँति के लोग.' वाकई में देखा जाए तो इस संसार में तरह-तरह के लोग हैं, उनके शौक भी सबसे अलग हैं. अब कजाकिस्तान के एक बॉडी बिल्डर शख्स को ही देख लीजिए. इस शख्स को प्लास्टिक की गुड़िया से बेहद लगाव है. दिन-रात गुड़िया के साथ रहता है, खेलता है और तो और शादी भी कर लेता है. हम आपको कोई कहानी नहीं बता रहे हैं, बल्कि एक हकीकत बता रहे हैं. इस शख्स के शौक निराले हैं, जिसके कारण ये सोशल मीडिया पर चर्चा में है.

कजाकिस्तान के रहने वाले इस शख्स का नाम यूरी तोलोचको (Yuri Tolochko)है. यूरी को प्लास्टिक की डॉल्स से बेहद लगाव है. यूरी तोलोचको ने मार्गोट नाम की डॉल से पहले शादी रचायी थी मगर रिश्तों में दरार आ जाने के बाद उन्होंने उससे रिश्ता तोड़ लिया. रिश्ता ख़त्म होने के बाद यूरी ने लूना नाम की एक दूसरी डॉल से शादी (Marriage with plastic doll) कर ली. सबसे दिलचस्प बात ये है कि इस शादी समारोह में उनके नजदीकी लोग भी शामिल हुए थे. शादी के बाद हाल ही में वो हनीमून (Man went on Honeymoon with plastic doll wife) मनाने गए जहां अपनी दूसरी पत्नी के साथ उन्होंने रोमांटिक फोटोज शेयर कीं.

यूरी सोशल मीडिया पर अपनी और अपनी पत्नी की रोमांटिक तस्वीरें को शेयर किया है. सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें बेहद क्यूट लगती हैं.

ये भी पढ़ें-चूहे-बिल्ली की ऐसी गहरी दोस्ती पहले कभी नहीं देखी होगी आपने


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डेली स्टार की ख़बर के अनुसार,  यूरी को इंस्टाग्राम पर हज़ारों लोग फॉलो करते हैं. यूरी अब सोशल मीडिया की जान बन चुका है. आपको यूरी की कहानी कैसी लग रही है? अगर आपके पास ऐसी ही कोई कहानी हो तो हमारे साथ ज़रूर साझा करें.