हाथ भी टूटा, माथा भी फूटा, मगर शादी में लाठी लेकर डांस से सबका दिल लूटा

अभी शादियों का मौसम चल रहा है. सोशल मीडिया पर लोग जमकर शादी की फोटोज़ औऱ वीडियोज़ शेयर कर रहे हैं. लोग डांस करते हुए वीडियोज़ को डालना बेहद पसंद करते हैं. ऐसे में आज एख वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है.

हाथ भी टूटा, माथा भी फूटा, मगर शादी में लाठी लेकर डांस से सबका दिल लूटा

अभी शादियों का मौसम चल रहा है. सोशल मीडिया पर लोग जमकर शादी की फोटोज़ औऱ वीडियोज़ शेयर कर रहे हैं. लोग डांस करते हुए वीडियोज़ को डालना बेहद पसंद करते हैं. ऐसे में आज एख वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ख़ूब मज़े से डांस कर रहा है. उसका डांस सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, मामला ये है कि इस शख्स के हाथ टूटे हुए हैं, सिर पर भी पट्टी लगी हुई है. इतना ही नहीं, डांस करने के लिए वो डंडे का सहारा ले रहा है.

देखें मज़ेदार वीडियो

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स ख़ूब मज़े से डांस कर रहा है. उसके हाथ टूटे हुए हैं, पैर भी ठीक नहीं है, सिर भी फटा हुआ है. इतनी ख़राब हालत होने के बावजू़ वो शख्स अपनी मस्ती में डांस किए जा रहा है. सोशल मीडिया पर देखकर लोग मज़ाक भी उड़ा रहे हैं. कई लोग इस वीडियो पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. ल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो को @Dr_Kopite नाम के यूज़र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जो काफी पॉपुलर हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- डांस करने के लिए इतना पैशन, कभी नहीं देखा. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- भाई साहब, ऐसे कैसे कर लेते हो आप.