अनोखी शादी, फेसबुक पर हुआ प्यार, Zoom पर रचाई शादी, अब दोस्तों के साथ पार्टी करेंगे

कहते हैं सच्चा प्यार करने वाले लोग इतिहास रच देते हैं. कई बार वे प्यार में कुछ ऐसा कर देते हैं, जो पूरी दुनिया के लिए एक मिसाल कायम हो जाता है. आज हम आपको एक ऐसे ही युगल से मिलवाने जा रहे हैं, जो सबसे अलग हैं, इनकी कहानी ज़रा हटके हैं.

अनोखी शादी, फेसबुक पर हुआ प्यार, Zoom पर रचाई शादी, अब दोस्तों के साथ पार्टी करेंगे

कहते हैं सच्चा प्यार (True Love) करने वाले लोग इतिहास रच देते हैं. कई बार वे प्यार में कुछ ऐसा कर देते हैं, जो पूरी दुनिया के लिए एक मिसाल (Ayse and Darrin) कायम हो जाता है. आज हम आपको एक ऐसे ही युगल से मिलवाने जा रहे हैं, जो सबसे अलग हैं, इनकी कहानी ज़रा हटके हैं. सोशल मीडिया पर ये चर्चा का विषय बने हुए हैं. कहानी  दो प्रेम करने वालों की है. ब्रिटेन की 26 साल की आयसे और अमेरिका के 24 साल के डैरिन कभी भी एक दूसरे से नहीं मिले, मगर आज दोनों पति-पत्नी हैं. ये चमत्कार ऑनलाइन के कारण हुआ है.

मेट्रो यूके वेबसाइट की एक ख़बर के अनुसार, लॉकडाउन के समय आयसी ने एक फेसबुक ग्रुप ज्वाइन किया, वहीं आयसी की मुलाक़ात 56 साल की एक महिला केंडा से मुलाक़ात हुई. केंडा ने आयसी को अपने बेटे से मुलाक़ात करवाई. फिर दोनों के बीच बातचीत होने लगी. चैटिंग करते-करते दोनों को प्यार हुआ फिर दोनों ने मिलने का प्लान बनाया, मगर कमबख्त कोरोना ने बाधा डाल दी. ऐसे में दोनों ने जूम पर शादी करने का फ़ैसला किया.

ये भी देखें- गहरी खाई में गिरने से बाल-बाल बचा बाइक राइडर, वीडियो हो रहा Viral

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

19 अगस्त 2021 को आयसे और डैरिन हमेशा के लिए पति-पत्नी बन गए. उनका प्यार अमर हो गया. कोरोना संक्रमण के डर से लोग आपस में नहीं मिल रहे हैं, मगर जल्दी वो दोनों एक शानदार पार्टी देने वाले हैं.