कुछ इस तरह से ब्रूस ली ऐसे करते थे वर्कआउट, मार्शल आर्ट किंग बनने के लिए कड़ी मेहनत करते थे

सोशल मीडिया पर ब्रूस ली का 1965 का ट्रेनिंग प्लान वायरल हो रहा है. इस प्लान में देखा जा सकता है कि मार्शल आर्ट किंग किस दिन कौन-कौन से एक्सरसाइज़ करते थे. आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि उनका जन्म 1940 में फ्रांसिको में हुआ था. सोशल मीडिया यूजर्स ब्रूस ली का ये वर्कआउट प्लान देखकर हैरान हैं.

कुछ इस तरह से ब्रूस ली ऐसे करते थे वर्कआउट, मार्शल आर्ट किंग बनने के लिए कड़ी मेहनत करते थे

ब्रूस ली (Bruce lee) का नाम सुनते ही मन में एक ऐसे शख्स की छवि बन जाती है, जो मार्शल आर्ट किंग हो. उन्हें भला कौन नहीं जानता है. मार्शल आर्ट की दुनिया के किंग की पहचान हर जगह है. लोग बहुत ही सम्मान और अदब के साथ उन्हें याद करते हैं. 32 साल की छोटी सी उम्र में ब्रुस ली ने बहुत ही नाम कमा लिया. कई लोग उनसे प्रेरणा लेकर मार्शल आर्ट सीखने लगे हैं. अभी भले ही ब्रुस ली हमारे बीच में नहीं हैं, मगर उनका वर्कआउट की एक लिस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एनडीटीवी इस तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर इसी दावे के साथ शेयर किया जा रहा है.

देखें तस्वीर

सोशल मीडिया पर ब्रूस ली का 1965 का ट्रेनिंग प्लान वायरल हो रहा है. इस प्लान में देखा जा सकता है कि मार्शल आर्ट किंग किस दिन कौन-कौन से एक्सरसाइज़ करते थे. आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि उनका जन्म 1940 में फ्रांसिको में हुआ था. सोशल मीडिया यूजर्स ब्रूस ली का ये वर्कआउट प्लान देखकर हैरान हैं. अभी के समय में भले ही लोग ज़्यादा एक्सरसाइज़ कर रहे हैं, मगर ब्रुस ली का प्लान देखकर लोग चौंकते हुए कमेंट भी कर रहे हैं.

इस तस्वीर को  @historyinmemes नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. इस ट्वीट को 62 लाख इंप्रेशन्स मिल चुके हैं, वहीं इस तस्वीर पर हज़ारों लोगों के लाइक्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ये बहुत ही बेहतरीन तस्वीर है. ब्रुस ली एक सुपरस्टार हैं. लोगों को उनसे प्रेरणा मिलती है. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही शानदार और प्यारी तस्वीर. लीजेंड बनने के लिए मेहनत करनी पड़ती है. 

इस वीडियो को भी देखें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com