इस लड़की ने दिखाया जादू, थूक कर अपना फोन अनलॉक करती है, VIDEO देख हैरान हो जाएंगे

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वायरल वीडियो देखने को मिलता है. इन वीडियो को देखने के बाद हमें हंसी आती है. कई बार तो ऐसा होता है कि हम अपनी आंखों पर विश्वास भी नहीं कर पाते हैं. एक ऐसा ही झकझोरने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

इस लड़की ने दिखाया जादू, थूक कर अपना फोन अनलॉक करती है, VIDEO देख हैरान हो जाएंगे

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वायरल वीडियो देखने को मिलता है. इन वीडियो को देखने के बाद हमें हंसी आती है. कई बार तो ऐसा होता है कि हम अपनी आंखों पर विश्वास भी नहीं कर पाते हैं. एक ऐसा ही झकझोरने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने मोबाइल को थूक कर अनलॉक कर देती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स बहुत ही ज़्यादा रिएक्ट कर रहे हैं.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़की थूक की मदद से मोबाइल को अनलॉक कर देती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को बहुत ही बुरा लग रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे लड़की बार-बार थुक की मदद से पासकोड के जरिए पासवर्ड अनलॉक कर देती है.

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया के ट्विटर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है.publicoutsider नाम के ट्विटर यूज़र ने इस वीडियो को शेयर किया है. 

वीडियो देखें- कार्तिक आर्यन ने पिंक टी-शर्ट में दिए डैशिंग लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com