इस बच्ची ने अपने पालतू कुत्ते की तरह दिखने के लिए फनी मेकअप, लोगों ने कहा- कितना प्यारा बच्चा है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची अपने डॉग से बहुत ही ज्यादा प्यार करती है. वो इतना ज्यादा प्यार करती है कि उसने अपना मेकअप बिल्कुल डॉग की ही तरह कर लिया है.

इस बच्ची ने अपने पालतू कुत्ते की तरह दिखने के लिए फनी मेकअप, लोगों ने कहा- कितना प्यारा बच्चा है

सोशल मीडिया पर रोज़ हज़ारों वीडियोज़ जानवरों से संबंधित वायरल होते रहते हैं. ऐसे वीडियोज़ को लोग देखना भी पसंद करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे. डॉग लवर्स इस वीडियो को बहुत ही ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग फनी कमेंट्स कर रहे हैं. दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक लड़की मेकअप करती हुई नज़र आती है. लड़की का रिएक्शन देखने लायक है.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची अपने डॉग से बहुत ही ज्यादा प्यार करती है. वो इतना ज्यादा प्यार करती है कि उसने अपना मेकअप बिल्कुल डॉग की ही तरह कर लिया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है. देखा जाए तो ये वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद भी आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे लाखों व्यूज़ मिले हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं.