भारतीय-अमेरिकी फैन ने घर के बाहर बनवाया Amitabh Bachchan का स्टैच्यू, कहा- 'भगवान से कम नहीं हैं वो'

अमेरिका में रह रहा गोपी सेठ का परिवार अमिताभ बच्चन का बहुत बड़ा फैन है. अमिताभ के प्रति इनकी चाहत इतनी है कि इस परिवार ने अपने घर के बाहर अमिताभ की एक बेहद महंगी मूर्ति लगवाई है, जिसे देखने सैकड़ों लोग पहुंचे.

भारतीय-अमेरिकी फैन ने घर के बाहर बनवाया Amitabh Bachchan का स्टैच्यू, कहा- 'भगवान से कम नहीं हैं वो'

अमिताभ बच्चन की चाहत ऐसी कि घर के बाहर लगा दिया उनका स्टैच्यू, कहा- 'भगवान से कम नहीं हैं वो'

महानायक अमिताभ बच्चन को चाहने वालों की संख्या लाखों-करोड़ों में है. देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी ढेरों लोग हैं जो अमिताभ बच्चन को न ही सिर्फ पसंद करते हैं, बल्कि उनकी दीवानगी एक अलग ही लेवल पर है. अमेरिका में रह रहे एक भारतीय परिवार की दीवानगी भी कुछ ऐसी ही है. अमेरिका में रह रहा गोपी सेठ का परिवार अमिताभ बच्चन का बहुत बड़ा फैन है. अमिताभ के प्रति इनकी चाहत इतनी है कि इस परिवार ने अपने घर के बाहर अमिताभ की एक बेहद महंगी मूर्ति लगवाई है, जिसे देखने सैकड़ों लोग पहुंचे.

यहां देखें तस्वीरें

बिग बी के फैन एक इंडियन अमेरिकन फैमिली ने न्यू जर्सी की एडिसन सिटी में अमिताभ बच्चन की प्रतिमा लगवाई है. परिवार ने अपने नए घर के बाहर अमिताभ बच्चन की इस मूर्ति को लगाया है, जिसमें अमिताभ अपने सिग्नेचर स्टाइल में बैठे दिख रहे हैं. काले रंग के सूट में एक पैर पर हाथ रखकर बैठे अमिताभ की ये प्रतिमा लगाई गई है. तस्वीर के अनावरण के मौके पर सेठ परिवार के साथ सैकड़ों लोग वहां मौजूद रहे. इस दौरान की तस्वीरें शेयर करते हुए गोपी सेठ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘एडीसन एनजे यूएसए में हमारे नए घर के बाहर शनिवार 27 अगस्त को हमनें सिनियर बच्चन मूर्ति रखी. बच्चन की प्रतिमा के उद्घाटन समारोह में मिस्टर बच्चन के बहुत सारे प्रशंसकों ने भाग लिया.'

बता दें कि अमेरिका के एडिसन को मिनी भारत भी कहा जाता है, क्योंकि यहां ज्यादातर इंडियन अमेरिकन लोग रहते हैं. जानकारी के अनुसार, गोपी सेठ 1990 में पूर्वी गुजरात के दाहोद से अमेरिका गए थे. अमिताभ की जो तस्वीर सेठ परिवार ने लगाई है, उसकी लागत करीब 60 लाख बताई जा रही है. ट्विटर पर शेयर हुईं तस्वीरों पर यूजर्स ने कमेंट कर गोपी सेठ के इस पहल की तारीफ की है. 

* ""पेड़ के नीचे फन काढ़े महिला के ऊपर कुंडली मारकर बैठा था कोबरा, Video देख हो जाएंगे भौंचक्के
* 'Video:'मेट्रो के अंदर बाथिंग टब में नहा रहा था शख्स, यात्रियों के टोकने पर मारपीट तक पहुंचा मामला
* "समुद्र में मिला इंसानों जैसा दिखने वाला केकड़ा! दांत दिखाकर कर रहा 'स्माइल'

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन ने अपने प्रशंसकों के साथ क्लिक की सेल्फी 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com