छोटे बच्चे के साथ Ball के साथ खेलना चाहता था ये कुत्ता, वीडियो देख लोगों ने कहा- कितना प्यारा है!

इंटरनेट एक ऐसी दुनिया है, जहां वायरल वीडियोज़ के भंडार मौजूद हैं. लोग ख़ुद को मनोरंजित करने के लिए सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज़ को तलाशते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है.

छोटे बच्चे के साथ Ball के साथ खेलना चाहता था ये कुत्ता, वीडियो देख लोगों ने कहा- कितना प्यारा है!

इंटरनेट एक ऐसी (Viral Videos on Internet) दुनिया है, जहां वायरल वीडियोज़ के भंडार मौजूद हैं. लोग ख़ुद को मनोरंजित करने के लिए सोशल मीडिया (Social Media Trending Videos) पर ऐसे वीडियोज़ को तलाशते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता एक बच्चे के साथ खेलने की कोशिश कर रहा है. कुत्ता बार-बार बच्चे को बॉल दे रहा है, मगर बहुत ही छोटा है, जिसके कारण वो बच्चे के साथ नहीं खेल पा रहा है. ऐसे में कुत्ता बार-बार उम्मीद कर रहा है कि बच्चा बॉल फेंके, मगर ऐसा नहीं हो पा रहा है.

वायरल वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा पालने में लेटा हुआ है. वो बिल्कुल छोटा है. उसके ठीक सामने एक कुत्ता होता है, जो बॉल के साथ बच्चे के साथ खेलना चाहता है, मगर ऐसा नहीं हो पा रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो कई यूज़र्स द्वारा बेहद पसंद किए जा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को @Yoda4ever नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने अकाउंट पर शेयर किया है. अब तक इस वीडियो को 3 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं हज़ारों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में बेहद दिलचस्प वीडियो है ये. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बेहद प्यारा वीडियो है ये.