बच्चा तो छोड़ो इस Puppy की मासूमियत पर भी आ जाएगा आपका दिल, यकीन ना हो तो देखें VIDEO

बच्चा अपने हाथों से इस पपी को उठाकर फिसलपट्टी के ऊपर के हिस्से पर रखता है और ये पपी भी अपने छोटे दोस्त की बात मानकर वहां से फिसलने लगता है. पपी के नीचे आते ही बच्चा उसे अपने हाथों में थाम लेता है.

बच्चा तो छोड़ो इस Puppy की मासूमियत पर भी आ जाएगा आपका दिल, यकीन ना हो तो देखें VIDEO

फिसलपट्टी पर खेलते हुए मासूम बच्चे और पपी का ये क्यूट वीडियो जीत लेगा किसी का भी दिल

बच्चों और प्राणियों की दोस्ती भी कमाल होती है. मासूमियत से भरे बच्चे हर तरह के छल-कपट से दूर होते हैं, शायद इसीलिए जानवरों को भी इन बच्चों का साथ बहुत पसंद आता है. भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक छोटा मासूम बच्चा, एक पपी के साथ खेलता दिखाई दे रहा है. फिसलपट्टी (Slide) पर इन्हें खेलते देखना इतना रोचक है कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

यहां देखिए वीडियो

फिसलपट्टी पर बच्चे और पपी का मजेदार खेल

किसी पार्क में जाकर फिसलपट्टी पर खेलना शायद सभी के बचपन में एक मजेदार खेल होता होगा, लेकिन इस बच्चे ने फिसलपट्टी के खेल को और भी दिलचस्प बना दिया है. ये बच्चा खुद ऊपर चढ़कर फिसलने के बजाय अपने साथी से ऐसा करवा रहा है. इस बच्चे का साथी कोई इंसान नहीं, बल्कि एक प्यारा सा पपी है. बच्चा अपने हाथों से इस पपी को उठाकर फिसलपट्टी के ऊपर के हिस्से पर रखता है और ये पपी भी अपने छोटे दोस्त की बात मानकर वहां से फिसलने लगता है. पपी के नीचे आते ही बच्चा उसे अपने हाथों में थाम लेता है. 

VIDEO: कछुए ने ली मगरमच्छ की फिरकी, पास आकर किया हाई फाइव

वीडियो देखकर याद आया बचपन

जाहिर है कि ये खेल बच्चे और पपी दोनों के लिये ही बेहद मजेदार है और ये दोनों ही क्यों, जो भी इस वीडियो को देख रहा है उसका भी दिल खुश हो जाता है. यही वजह है बच्चे और पपी की मस्ती वाला ये वीडियो काफी लाइक्स और कमेंट्स बटोर रहा है. लोग न केवल इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं, बल्कि कई लोग तो ये भी कह रहे हैं कि इसे देखकर उन्हें अपना बचपन याद आ गया. 

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com